फिर आई शिवपाल को भतीजे की याद, बिना शर्त के बनेगी ये बात

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी से अलग हुए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) को एक बार भतीजे अखिलेश यादव की आखिर कार याद आ गई। शिवपाल (Shivpal) ने कहा है कि वो 2022 विधानसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से हम बिना किसी शर्त से गठबंधन करने को तैयार हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री के लिए अखिलेश यादव एक विकल्प हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसा होना नहीं देना चाहते थे।

शिवपाल सिंह यादव इस समय अखिलेश यादव के समर्थन में नजर आ रहे है और कहा है कि कुछ लोग उनके परिवार में समझौते के खिलाफ हैं। शिवपाल ने इशारों ही इशारों में राज्‍यसभा सांसद राम गोपाल यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रसपा पूरी तरह से किसानों के साथ खड़ी है।

ये भी पढ़ें : बुजुर्ग महिला ने जिलाधिकारी से लगाई गुहार, साहब अभी मैं जिंदा हूं…

शिवापाल यादव ने एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि मौजूदा सरकार इस समय कॉरपोरेट घरानों के दबाव में किसानों के साथ अन्याय कर रही है। केंद्र सरकार द्वारा इस कृषि कानून के लागू होने के बाद किसान खुद अपनी जमीन में मजदुर बनकर रह जाएगा। शिवपाल ने कहा कुछ लोग नहीं चाहते कि उनके परिवार में दोबारा एकता बने और मैंने तो बिना शर्त के अखिलेश से बात करने का प्रस्ताव दिया था, लेकिन लोगों ने बात नहीं बनने दी।

ये भी पढ़ें : ऑनलाइन ठगी का फैला मकड़जाल, शिकार हुई CM केजरीवाल की बेटी

 

Related Articles

Back to top button