IPL
IPL

शिवपाल ने कहा, अखिलेश अगर अहंकार में रहे तो कुछ नहीं होने वाला, पहले परिवार का एक होना जरुरी

शिवपाल यादव ( Shivpal Yadav ) ने कहा कि हमारी पार्टी विलय नहीं करेगी बल्कि गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतरेगी।

अमरोहा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के अमरोहा ( Amroha ) पहुंचे प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ( Progressive socialist party ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ( Shivpal Yadav ) ने कहा कि हमारी पार्टी विलय नहीं करेगी बल्कि गठबंधन करके चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि जिला पंचायत चुनाव में हम अपने प्रत्याशी उतारेंगे और गठबंधन के साथ लड़ेंगे। BJP के वादे खोखले साबित हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तीसरे टेस्ट के बाद पिच को लेकर खड़ा हुआ बवाल, Rohit Sharma ने जवाब में कहा..

2022 में होने वाले चुनाव की तैयारी को लेकर शिवपाल ने कहा है कि छोटी- छोटी पार्टियों से गठवंधन करेंगे और उत्तर प्रदेश में मिलकर सरकार बनाएंगे। हमारी सरकार में हम एक कानून ऐसा भी बनाएंगे जिसमें हर घर के एक बच्चे को सरकारी नौकरी मिलेगी। शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने अखिलेश यादव ( Akhilesh Yadav ) से भी अपील की है कि वह हम सब के साथ 2022 में चुनाव लड़ें क्योंकि पहले परिवार का एक होना जरूरी है।

शिवपाल ने बीजेपी पर निशाना साधा

आपको बता दें कि मुरादाबाद मंडल के कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे शिवपाल यादव ने मंच से जमकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कृषि कानून को किसान विरोधी बताया और कहा कि जो कानून पास किए गए हैं वह केवल उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाए गए हैं। किसान तो मजदूर बनकर ही रह जाएगा।

शिवपाल यादव ने कहा कि हर छोटी-छोटी पार्टियों को एक जगह इकट्ठा कर लड़ेंगे। उत्तर प्रदेश में बीजेपी के राज में जो काम पहले 500 में हो जाया करता था आज उस काम के 5000 रुपए लेकर भी अधिकारी काम नहीं करते। कानून व्यवस्था बिल्कुल ठप हो चुकी है। उन्होंने कहा कि अखिलेश अगर अहंकार में रहे तो कुछ नहीं होने वाला। प्रदेश में भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रहा है। जो यूरिया खाद पहले ढाई सौ रुपए का आ जाता था आज 350 रुपए में भी 45 किलो दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: पुलिस में भर्ती होने के लिए सुनहरा मौका, जानिए किन पदों पर निकली कितनी भर्तियां

Related Articles

Back to top button