जनता से पहले शाह ने दिया शिवराज को आशीर्वाद, कहा- शिवराज फिर बनेंगे मुख्यमंत्री

भोपाल। उज्जैन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई और इस मौके पर उन्होंने दावा किया कि राज्य में शिवराज और केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार एक बार फिर बनेगी।

शाह

शाह ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर हमले किए। उन्होंने कहा, कांग्रेस के राज्य के नेताओं को सपने में सरकार नजर आती है, मगर ऐसा होने वाला नहीं है। मध्य प्रदेश में धनपति नहीं, बल्कि किसान पुत्र शिवराज की सरकार बनने वाली है। इसी तरह केंद्र में फिर से मोदी के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

शाह ने आगे कहा, “मोदी सरकार ने किसानों के हित में बड़े अहम फैसले लिए हैं। रबी और खरीफ की फसलों के समर्थन मूल्य को डेढ़ गुना (लागत पर 50 फीसदी लाभ) किया है, किसानों को खुशहाल बनाने की कोशिशें जारी हैं।

शाह ने मध्यप्रदेश के कांग्रेस नेताओं पर तंज कसा और कहा, कमलनाथ, दिग्विजय और राजा पूरे प्रदेश में घूम रहे हैं, वे जनता को ये भी बताएं कि कांग्रेस के 10 साल के शासन काल में मध्य प्रदेश को केंद्र सरकार से कितनी मदद मिली। कांग्रेस के काल में 13वें वित्त आयोग में जहां राज्य को 1,34,000 करोड़ रुपये मिले थे, वहीं भाजपा के काल में राज्य को ढाई गुना 3,40,000 करोड़ रुपये दिए गए।

मुाख्यमंत्री के तौर पर चौहान के कार्यो की सराहना करते हुए शाह ने कहा, चौहान ने राज्य के हर वर्ग के लिए काम किया है। यही कारण है कि लगातार तीन बार मुख्यमंत्री रहने के बाद भी वह जनता के बीच अपनी सरकार का हिसाब देने जा रहे हैं। आने वाली सरकार भी उनके नेतृत्व में बनेगी।

शाह ने आह्वान किया, राज्य में चौहान और केंद्र में मोदी की सरकार बनाएं, ताकि राज्य का विकास और तेजी से हो सके।

Related Articles