शिवराज सिंह चौहान ने फिर कहा- “टाइगर अभी जिंदा है, मैं मुख्यमंत्री नहीं, लेकिन कमजोर भी नहीं.”

0

इंदौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार सुधीर गुप्ता के समर्थन में आकोदड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित किया. शिवराज सिंह चौहान ने शुरुआत अपनी बीमार हालत से की उन्होंने कहा “मैं सुबह 3 बजे से परेशान हूं, मुझे डायरिया हो गया है.

डॉक्टरों ने मुझे मना किया था, लेकिन मुझे पार्टी के आदेश और राष्ट्र सेवा के लिए आपके बीच आना पड़ा.”वहीं अपने भाषण में शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि राहुल बाबा ने वादे किए थे कि 10 दिन में सारे किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा, लेकिन किसी का कर्जा माफ नहीं हुआ. 48000 करोड़ का बजट किसानों का कर्जा माफ करने के लिए चाहिए और सरकार के पास केवल 1300 करोड़ रुपए है. इसलिए किसानों का कर्जा कैसे माफ करेंगे.

कांग्रेस बोल रही है कि उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के भाई का भी कर्जा माफ किया, लेकिन मैंने पता किया कि न तो मेरे भाई का कोई कर्जा था और ना ही कोई माफ हुआ है. मेरे भाई ने कोई कर्ज माफी का आवेदन दिया ही नहीं. ये पूरी व्यवस्था को तहस-नहस कर देंगे.

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस की सरकार को झूठे वादों वाली सरकार कहा है. साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का मस्तक ऊंचा हुआ है. उन्होंने जनता से नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करने की अपील की है.शिवराज सिंह चौहान ने अपने उद्बोधन में एक बार फिर कहा “टाइगर अभी जिंदा है, मैं मुख्यमंत्री नहीं हूं, लेकिन कमजोर भी नहीं हूं.” शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में बिजली की व्यवस्था खराब हो गई है. कांग्रेस की सरकार बनते ही प्रदेश में कन्यादान योजना बंद कर दी गई. ऐसी कई योजना जो मेरी सरकार के समय चलती थी वो सब बंद हो गई है. जब-जब बिजली जाएगी मामा याद आएगा.

loading...
शेयर करें