शिवराज सिंह चौहान अपनी जाति नहीं, अपना पेशा बताएं

0

भोपाल| कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि शिवराज को अपनी जाति नहीं, बल्कि अपने काम और पेशा बताना चाहिए।

शिवराज सिंह चौहान

कमलनाथ ने शुक्रवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए बीते रोज चौहान द्वारा खुद को सामान्य परिवार और पिछड़ी जाति का बताए जाने पर तंज कसा। उन्होंने कहा, “शिवराज सिंह चौहान को अपने शासनकाल का हिसाब देना चाहिए, उन्हें बताना चाहिए कि राज्य की क्या हालत है, वे जाति की चर्चा नहीं करें, बल्कि अपनी सरकार के कामकाज का ब्यौरा और अपना पेशा बताएं।”

कमलनाथ ने किसानों की हालत, महिला अपराध को लेकर शिवराज पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि किसान आत्महत्या कर रहा है, महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को पन्ना में कहा था, “जो राजे महाराजे हैं, क्या उन्हें किसी सामान्य परिवार के व्यक्ति पर कुछ भी टिप्पणी करने का अधिकार है? मैं सामान्य कृषक परिवार का हूं, पिछड़े वर्ग से हूं, मुख्यमंत्री भी हूं, ये लोग मेरे और मेरे परिवार पर टिप्पणी करते हैं, मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं, क्योंकि प्रदेश की जनता सब देख रही है, मगर बाटाला एन्काउंटर और ओसामा को ओसामाजी कहने पर सवाल है।”

loading...
शेयर करें