शिवराज सिंह चौहान बोले, किसानों के खिलाफ नहीं हैं कृषि कानून

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि राज्य के किसान तीनों कृषि कानूनों के पक्ष में हैं।

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि राज्य के किसान तीनों कृषि कानूनों के पक्ष में हैं।

किसान संगठनों और विपक्षी दलों के भारत बंद के आह्वान के बीच चौहान ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि किसानों के पक्ष में किए जा रहे सुधार फायदेमंद हैं। यह बात यहां के किसान भी समझते हैं।

उन्होंने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा कि देश के बहुत बड़े हिस्से में आंदोलन नहीं है। मध्यप्रदेश में किसान पूरी तरह संतुष्ट हैं। हम मानते हैं कि एक भी किसान के मन में शंका है तो उस पर चर्चा होना चाहिए और वह हो भी रही है।

चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार संजीदा है और किसानों के हित के लिए हरसंभव प्रयास किया जाएगा। किसानों से बात करके उनकी हर शंका का समाधान करने के लिए कारगर कदम उठाए जाएंगे।

चौहान ने कहा कि मोदी के दिल में किसानों के हित का जज्बा है। वे लगातार इस दिशा में कार्य कर रहे हैं। श्री मोदी के लिए पूरा देश ही उनका परिवार है। वे किसानों और अन्य सभी वर्गों के जीवन में सकारात्मक बदलाव के लिए कार्य कर रहे हैं।

इस बीच भारत बंद के आह्वान का आज भोपाल समेत मध्यप्रदेश में कोई खास असर नजर नहीं आया। प्रदेश पुलिस सभी 52 जिलों में स्थिति पर नजर रखे हुए है। अभी तक मिली सूचनाओं के अनुसार लगभग सभी इलाकों में बाजार सामान्य दिनों की तरह खुलना प्रारंभ हो गए हैं।

यह भी पढ़े: मोदी ने इन्वेस्ट इंडिया को संयुक्त राष्ट्र का पुरस्कार जीतने पर बधाई दी

Related Articles

Back to top button