बुधवार से शुरू होगा शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण

0

भोपाल| मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा का दूसरा चरण बुधवार को मैहर में मां शारदा का पूजन-अर्चन के साथ शुरू होगा। भाजपा प्रदेश कार्यालय से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, शिवराज मैहर और रामनगर में में जनसभा को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से अमरपाटन स्टेडियम में सभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद रामपुर बाघेलान विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण अंचल लालपुर, ग्राम बीदा और जमताल में यात्रा का स्वागत तथा असरार, शिवपुरवा, कृष्णगढ़ में रथ सभा के बाद बांधा होते हुए रामपुर बघेलान स्टेडियम पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

शिवराज सिंह चौहानतय कार्यक्रम के अनुसार, शिवराज सिंह चौहान हेलीकॉप्टर से सतना पहुंचेंगे जहां बीटीआई ग्राउंड पर सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद सेमरिया चौराहे से मुख्यमंत्री का रोड शो शुरू होकर कृष्णनगर, अस्पताल चौराहा, पन्नी लाल चौक, जयस्तंभ चौक, सिटी कोतवाली, प्रेमनगर, धवारी चौराहा, राजेंद्र नगर, सिविल लाइंस चौराहा पहुंचकर जनदर्शन करेंगे।

मुख्यमंत्री इस चरण में गुरुवार 19 जुलाई को सतना के सर्किट हाउस में तीर्थदर्शन यात्रियों, आर्थिक सहायता प्राप्त हितग्राहियों से भेंट करेंगे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से बिरसिंहपुर रवाना होंगे और बिरसिंहपुर स्टेडियम में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे।

मुख्यमंत्री ने अपनी जन आशीर्वाद यात्रा का पहला चरण उज्जैन से बाबा महाकाल के दर्शन के बाद शुरू किया था। उनकी यात्रा के लिए दो विशेष रथ तैयार किए गए हैं। शिवराज ने 55 दिनों में सभी 230 विधानसभा क्षेत्रों को नापने का लक्ष्य रखा है।

loading...
शेयर करें