शिवराज उमरिया में जन-जातीय गौरव सम्मान समारोह में होंगे शामिल

इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान जन-जातीय वर्ग के जेईई, नीट एवं क्लेट में चयनित विद्यार्थियों को जन-जातीय गौरव सम्मान से सम्मानित करेंगे।

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 25 नवंबर को उमरिया जिले के विकासखण्ड करकेली के डगडोआ गांव में आयोजित जन-जातीय गौरव सम्मान समारोह में शामिल होंगे।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार यह समारोह दोपहर 12 बजे आयोजित किया गया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जन-जातीय कार्य विभाग एवं अनुसूचित-जाति कल्याण मंत्री मीना सिंह करेंगी। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में सांसद हिमाद्री सिंह, विधायक शिवनारायण सिंह और पूर्व मंत्री ज्ञान सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री चौहान जन-जातीय वर्ग के जेईई, नीट एवं क्लेट में चयनित विद्यार्थियों को जन-जातीय गौरव सम्मान से सम्मानित करेंगे। कार्यक्रम में जन-जातीय वर्ग के स्वतंत्रता संग्राम के जन-नायकों पर केन्द्रित ‘रणबांकुरे’ फिल्म का प्रदर्शन भी किया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री चौहान ने 15 नवंबर को भोपाल में आयोजित शहीद बिरसा मुण्डा की जयंती समारोह में 25 नवंबर को उमरिया जिले में जन-जातीय गौरव सम्मान समारोह आयोजित किये जाने की घोषणा की थी। इसी के अनुरूप यह समारोह उमरिया जिले के ग्राम डगडोआ में आयोजित किया जा रहा है।

यह भी पढ़े: आईएसएल के सातवें सीजन में जमशेदपुर एफसी को चेन्नइयन ने 2-1 से हराया

यह भी पढ़े: आरटीपीसीआर जांच की दर पूरे देश में एक समान, संबंधी याचिका पर केंद्र, राज्य सरकारों को नोटिस

Related Articles