उद्धव का मोदी पर हमला: अच्‍छे दिन सिर्फ विज्ञापनों में आए, हकीकत कुछ और

0

मुंबई। एनडीए के सहयोगी दल शिवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। शिवसेना अध्‍यक्ष उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए सामना में लिखा है कि अच्‍छे दिन केवल विज्ञापनों में आए हैं। हकीकत में अच्‍छे दिन आए ही नहीं हैं।

मोदी सरकार पर हमलामोदी सरकार पर हमला करना कोई नई बात नहीं

शिवसेना चीफ उद्धव ने जीएसटी को लेकर भी अपनी भड़ास निकाली। उन्‍होंने कहा कि जिस तरह से चीजों को लागू किया जा रहा है उससे बहुत ज्‍यादा गड़बड़ी हो रही हैं।  इसे देखते हुए शांत रहना मुश्किल है। उद्धव ने कहा फिलहाल समझदारी इसी में है कि जो हो रहा है उसे शांति से देखते रहो. लेकिन शिवसेना प्रमुख की विरासत चलानी हो तो शांत रहना हमारे खून में नहीं है। जो कुछ हो रहा है उसे सिर्फ देखते रहना भी हमसे नहीं होगा।  इसलिए जहां-जहां जो चीज हमें ठीक नहीं लगती वहां-वहां हम अपने विचार मजबूती से रख रहे हैं।

जिसकी लाठी उसकी भैंस वाली हालत

शिवसेना चीफ ने मोदी सरकार पर सीधा हमला ने करके जीएसटी को हथियार बनाया। उन्‍होंने हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार सत्‍ता का केंद्रीयकरण कर रही है। अगर जिसकी लाठी उसकी भैंस ही राज करने का तरीका है तो राजीव गांधी प्रधानमंत्री थे तब उन्होंने पंचायती राज को निचले स्तर तक पहुंचाया था। आज मोदी प्रधानमंत्री हैं और उस स्वायत्तता को खत्म कर सब कुछ केंद्र के हाथ में रखने का काम शुरू है।

loading...
शेयर करें