IPL
IPL

Narendra Modi Stadium की पिच के बारे में Shoaib Akhtar ने दिया बेहूदा बयान

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे मुकाबले के बाद से लगातार अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इसको लेकर भारतीय टीम के कई खिलाड़ी भी जवाब दे चुके हैं। लेकिन सवालों का सिलसिला थम नहीं रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी अपने Youtube चैनल के जरिए एक वीडियो पोस्ट कर बयान दिया है। अख्तर ने अपनी वीडियो में टीम इंडिया को डरा हुआ बताया है।

अख्तर का बेहूदा बयान

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अहमदबाद में स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर एक बेतूका बयान जारी किया है। वीडियो में अख्तर ने कहा है कि टीम इंडिया डरी हुई थी और इसी का नतीजा था कि तीसरे टेस्ट मैच के लिए उन्होंने इस तरह की पिच तैयार की।

शोएब अख्तर ने आगे कहा कि क्या टेस्ट मैच इस तरह की विकेट पर खेला जाना चाहिए। शोएब ने कहा कि एक ऐसी पिच जहां पर बिना कारण के टर्न मिल रही थी और मैच सिर्फ दो दिन में ही खत्म हो गया। ये टेस्ट क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है।

पिच तैयार करने की जरूरत नहीं

पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर का मानना है कि तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने पिच तैयार की थी। उन्होंने इस बारे में बोलते हुए कहा कि अगर भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया को उनकी धरती पर हरा सकती है तो फिर उन्हें डरने की जरूरत नहीं है और ना ही तीसरे टेस्ट मैच जैसा पिच तैयार करने की जरूरत है।

देखें अख्तर का वीडियो-

4 मार्च को होगा आखिरी मुकाबला

भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला चार मार्च को अहमदाबाद में ही खेला जाएगा। अब माना जा रहा है कि आखिरी मुकाबला जिस पिच पर खेला जाएगा उस पिच पर बल्लेबाजों को ज्यादा मदद मिलेगी। ऐसे में चौथा मुकाबला हाई स्कोरिंग हो सकता है।

यह भी पढ़ें: हेड कोच रवि शास्त्री के वैक्सीन लगवाते ही फैन्स ने इस तरह जमकर किया ट्रोल

Related Articles

Back to top button