शोएब अख्तर ने अफगानिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच से पहले दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने की सभी उम्मीदें अफगानिस्तान पर टिकी हैं। रविवार को अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला मैच टूर्नामेंट में तीन टीमों के भाग्य का फैसला कर सकता है।

अगर न्यूजीलैंड जीत जाता है तो वह क्वालीफाई कर लेगा। अगर अफगानिस्तान जीत जाता है तो इससे न सिर्फ अफगानिस्तान बल्कि भारत के नागरिकों के चेहरों पर खुशी आएगी। यदि ऐसा होता है, तो विराट कोहली और सह क्वालीफाई करने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे क्योंकि वे इस स्थिरता के बाद खेलते हैं और उन्हें पता होगा कि एनआरआर के संदर्भ में वास्तव में क्या करना है क्योंकि तीनों टीमें छह अंकों पर बराबरी पर रहेंगी।

पाकिस्तान पहले ही चार गेम जीत चुका है, ग्रुप स्टेज के अपने अंतिम गेम में स्कॉटलैंड का सामना करेगा और पांच जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर होगा जब तक कि कार्ड पर कोई गड़बड़ी न हो।

पाकिस्तानी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर लगाई छलांग

कुछ पाकिस्तानी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर छलांग लगाते हुए कहा कि भारत को अफगानिस्तान की हार एक निश्चित खेल था और उसी पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का जिक्र करते हुए कहा कि अगर अफगानिस्तान न्यूजीलैंड को हराने में सक्षम है, तो बहुत सारे सवाल पूछे जाएंगे और सोशल मीडिया बंध जाएगा।

भारत का भाग्य अब न्यूजीलैंड के हाथों में

खेल से पहले बोलते हुए अख्तर ने कहा, “भारत का भाग्य अब न्यूजीलैंड के हाथों में है। अगर न्यूजीलैंड अफगानिस्तान से हारता है तो बहुत सारे सवाल उठाए जाएंगे, मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं। मुझे डर है कि यह एक और बन जाएगा।” ट्रेंडिंग टॉपिक मैं किसी विवाद में नहीं पड़ना चाहता, लेकिन जहां तक ​​न्यूजीलैंड का सवाल है, इस समय पाकिस्तानियों की भावनाएं बहुत ज्यादा हैं।

 

Related Articles