भारत और इंग्लैंड के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया को झटका, अस्पताल पहुंचे रवींद्र जडेजा

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे लीड्स टेस्ट (India vs England, 3rd Test) में टीम इंडिया 76 रनों से हार गई। तीसरे दिन भारत ने 2 विकेट पर 215 रन बनाए और माना जा रहा था कि विराट और पुजारा की जोड़ी चौथे दिन भी लंबी बल्लेबाजी करेगी लेकिन ऐसा हो नहीं सका। टीम इंडिया ने अंतिम 8 विकेट महज 63 रनों पर गंवा दिये। मैच तो हार ही गए उसके अलावा टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को अस्पताल में ले जाया गया है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वो अस्पताल के मरीजो वाले कपड़े पहने हुए दिखाई दें रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रवींद्र जडेजा के पैर में चोट और स्कैन के लिए अस्पताल ले जाया गया है। आपको बता दें रवींद्र जडेजा को लीड्स टेस्ट में फील्डिंग के दौरान पांव में चोट लगी थी, इसके बाद मैदान से कुछ देर तक बाहर भी रहे थे। हालांकि खेल के चौथे दिन वो बल्लेबाजी के लिए उतरे और उन्होंने 5 चौके और एक छक्के की मदद से 25 गेंदों में 30 रन बनाए।

रवींद्र जडेजा का अस्पताल पहुंचना और चोट का स्कैन कराना टीम इंडिया के लिए बड़े झटके से कम नहीं है। अगर रवींद्र जडेजा की चोट गंभीर पाई जाती है तो उनका 2 सितंबर से शुरू होने वाले ओवल टेस्ट में खेलना मुश्किल हो सकता है। जडेजा ने लीड्स टेस्ट की पहली पारी में 2 विकेट भी हासिल किये। उन्होंने हसीब हमीद और मोइन अली के विकेट चटकाए।

Related Articles