बिग बॉस सीजन 14 में हुआ शॉकिंग एविक्शन, शो के सीनियर्स ने लिया फ्रेशेर्स का नाम

मुंबई: आज हम आपको बताने जा रहे है की इस बार बिग बॉस में होने वाले शॉकिंग एविक्शन में क्या होने वाला है। टीवी का सबसे मशहूर और कंट्रोवरशियल रियलिटी शो बिग बॉस जो इस बार बिलकुल अलग और नया कांसेप्ट लेकर दर्शकों के सामने आया है। क्योंकि शो में आपको कंटेसटेंट्स के अलावा कुछ सीनियर्स भी दिखाई दे रहे होंगे।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला
रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला

इस बार वीकेंड का वॉर सैटरडे को नहीं बल्कि सन्डे को हुआ जिसमें शो के होस्ट सलमान खान ने कंटेसटेंट रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला को अपना निशाना बनाया। इसके बाद अब वीकेंड का वार के बजाय सोमवार का वार के नाम से अगले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। और ये एपीसोड 10 बजे नहीं बल्कि 10:30 बजे देने वाला है। इसमें सीनियर्स से पुछा गया की अगर उनको वोटिंग राइट्स दिया जाता तो बॉटम 3 में से वो किसका नाम लेते।

हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान और गौहर खान
हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला, सलमान खान और गौहर खान

इसपर हिना और गौहर ने शेहजाद देओल का नाम लेते हुए उनके एक्टिव पार्टिसिपेशन पर सवाल उठाया। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला का जवाब अभी बाकी है जिसके लिए आपको ये एपिसोड देखना होगा। और सीनियर्स ने ये भी बताया की वो किन कंटेसटेंट्स को शो में आगे देखना चाहेंगे और कौन ज्यादा एनटरटेनिंग और डीज़र्विंग है।

सलमान खान और सारा गुरपल
सलमान खान और सारा गुरपल

पिछली बार सलमान खान ने एविक्शन की ज़िम्मेदारी सीनियर्स को सौंप दी थी। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला ने सारा गुरपल का नाम लिया था। अब देखना ये है की सारा के एलिमिनेट होने के बाद इस बार घर से कौन बेघर होता है। पिछली बार ये फैसला सीनियर्स ने किया था लेकिन इस बार शो के कंटेसटेंट्स यानी की फ्रेशेर्स को डीसाइड करना है की कौन होगा एलिमीनेट।

शेहजाद देओल, जान कुमार सानु और अभिनव शुक्ला
शेहजाद देओल, जान कुमार सानु और अभिनव शुक्ला

आपको बता दें की इस बार जो कंटेसटेंट्स नोमिनेट हुए है उनमें रुबीना दिलैक,  अभिनव शुक्ला,  शेहजाद देओल,  जान कुमार सानु और जैस्मिन भसीन का नाम सामने आया है। अब सबसे कम वोट्स के अनुसार ये कयास लगाए जा रहे है की ऑडियंस के वोटिंग और फ्रेशेर्स के डिसिशन के मुताबिक़ इस बार अभिनव शुक्ला और जान कुमार सानु में से कोई एक घर से बेघर हो सकता है। अब ये जानने के लिए आपको आज का एपिसोड देखना होगा।

सलमान खान
सलमान खान

कलर्स टीवी और वूट पर आने वाला शो बिग बॉस टीआरपी के लिस्ट में अभी तक शामिल भी नहीं हो पाया है। जहां एक तरफ अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति और द कपिल शर्मा शो ऑडियंस के दिलों में अपनी जगह नहीं बना पाए है। वहीँ दूसरी तरफ इस शो में नया ट्विस्ट लाने के लिए कुछ नए कंटेसटेंट्स आने वाले है।

बिग बॉस
बिग बॉस

नए सीनियर्स के तौर पर प्रिंस नरूला, शेहनाज़ गिल और गौतम गुलाटी दिखाई दे सकते है। ख़बरों के मुताबिक़ ऐसा बताया जा रहा है की शो में नैना सिंह, शार्दुल पंडित, प्रतीक सेहेजपाल और रश्मि गुप्ता के अलावा एक्टर अविनाश सचदेवा की भी एंट्री होने वाली है।

इसे भी पढ़े: ‘सेप्टिक टैंकों की सफाई में हो रही मौतों के लिए केजरीवाल सरकार जिम्मेदार’

Related Articles

Back to top button