जयमाल, सिंदूर, सात फेरे भी लेकिन उसके बाद जो हुआ जान कर दंग रह जाएंगे आप, पढ़ें पूरी खबर

दूल्हा दहेज में बाइक न मिलने पर नाराज होकर भाग गया

शादियों का सीजन चल रहा है. कई अनोखी शादियों के मामले भी सामने आ रहे है. एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला मिर्जापुर से सामने आया है. यहां पर दूल्हा दहेज में बाइक न मिलने पर नाराज होकर भाग गया. बताया जा रहा है कि रात में उसने मंडप पर बैठकर रीति-रिवाजों के साथ जीवन भर साथ निभाने की कसम खाई. सुबह सात फेरे लेकर मांग में सिंदूर भरा. लेकिन जब उसे पता चला कि दहेज में बाइक नहीं मिल रही है तो वो परिजन और बारातियों को लेकर रफूचक्कर हो गया. देर शाम तक जब कोई नहीं लौटा तो पीड़ित एसपी से मामले की शिकायत करने की बात कह रहे हैं.

जयमाल की रस्म हंसी खुशी की

शनिवार को कटरा कोतवाली क्षेत्र के लॉन में सोनभद्र के रहने वाले कीर्तन मोदनवाल और बथुआ की रहने वाली दिव्यांशी मोदनवाल की शादी थी. परिजनों के मुताबिक, कन्या पक्ष के लोगों ने दूल्हा समेत सभी बारातियों का भव्य स्वागत किया. जयमाल की रस्म हंसी खुशी माहौल में हुई.

सभी के मोबाइल फोन बंद

हिंदू रीति-रिवाज से दोनों की शादी हुई, लड़की पक्ष के लोग विदाई की तैयारी कर रहे थे. इसी बीच दूल्हा दहेज का सारा सामान और ज्वैलरी लेकर परिवार समेत भाग गया. लड़की पक्ष के लोगों ने खोजबीन की तो उनको एक भी बाराती नहीं मिला. उधर, दूल्हा और उसके परिवार वालों का मोबाइल फोन भी बंद है.

 

यह भी पढ़ें- अब नए रूप में दिखेगी विश्व पटल पर काशी की तस्वीर, अंदर से होगा अद्भुत नजारा, देखें तस्वीरें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles