दरोगा जी ने जिससे रात भर चैटिंग की वो थीं IPS अफसर, सुबह पता चला तो…

whatsapp status quotesलखनऊ। राजधानी में एक दरोगा को वाट्सएप पर चैटिंग करना महंगा पड़ गया। मामला ट्रांसगोमती क्षेत्र के एक थाने में नाइट ड्यूटी पर तैनात दरोगा का है। ये दरोगा साहब अपनी ड्यूटी के समय मशगूल थे वाट्सएप चैटिंग करने में। प्रोफाइल पर खूबसूरत फोटो देख व रातभर चैटिंग करते रहे, सुबह हुई तो पता चला कि जिससे नजदीकी बढ़ाने में वह लगे थे, वह आईपीएस अफसर है। इसके बाद दो दरोगा के होश उड़ गए।

गुडनाइट करना पड़ा भारी

कुछ ही दिनों पहले वाट्सएप से जुड़े एक दरोगा ने थाने पर नाइट ड्यूटी के दौरान मैसेज चेक करने शुरू किए। अनजान नंबर से मैसेज देख उसने प्रोफाइल चेक किया। खूबसूरत युवती का फोटो देख चैटिंग शुरू कर दी। सुबह होने तक मैसेज का यह सिलसिला चलता रहा। दरोगा युवती से नजदीकी बनाने में लगा था और युवती भी उससे जवाब देकर उससे घर, परिवार, दोस्तों व अन्य जानकारी लेती रही। गुडनाइट करने के बाद दोनों के बीच बातचीत बंद हुई।

मोबाइल की घंटी ने उड़ाए होश

जब दरोगा जी अपनी ड्यूटी खत्म करके घर लौटे तो उनके मोबाइल की घंटी बजनी शुरू हुई। इस बार दिल्ली के लैंडलाइन नंबर से कॉल थी। फोन करने वाले ने दरोगा की क्लास लेते हुए जानकारी दी कि उसने देर रात आईपीएस अफसर से चैटिंग की थी। दरोगा ने ब्लैकमेलिंग की आशंका के चलते उससे कड़ाई से बात की। फोन कटने पर दरोगा ने देर रात हुई चैटिंग पर नजर डालनी चाही। इस बार वाट्सएप प्रोफाइल पर युवती का आईपीएस की वर्दी वाला फोटो था। बुरी तरह घबराए दरोगा ने लैंड लाइन के नंबर पर कॉल की और मॉफी मांगी।

मोबाईल नंबर ही बदल दिया

दिल्ली पुलिस की एक विंग द्वारा महिलाओं से छेड़छाड़ के मामलों का सर्वे किया जा रहा है। यह बात जब दरोगा को पता चली तो उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैनें कोई आपत्तिजनक मैसेज नहीं भेजा था और पहला मैसेज युवती की तरफ से आया था। पूरी घटना के बाद दरोगा जी ने अपना नंबर बंद कराकर दूसरा सिम ले लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button