Shocking! चलती ट्रेन में महिला से हो रही थी दरिंदगी, सभी यात्री देख रहे थे बलात्कार

वाशिंगटन: अमेरिका के फिलाडेल्फिया में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है कि एक लोकल ट्रेन में एक पुरुष ने एक महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। लगभग 40 मिनट से अधिक समय तक उसके साथ दरिंदगी की। इससे भी अधिक भयावह बात यह है कि ट्रेन में सवार अन्य यात्रियों ने घटना को रिकॉर्ड करने के लिए अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नही किया। बताया जा रहा है कि पुलिस घटना की जांच कर रही है।

खबरों के अनुसार, 20 से अधिक ट्रेन स्टेशन से गुजरी और उस व्यक्ति ने पीड़िता को परेशान किया, टटोलना और उसके साथ अंततः बलात्कार करना जारी रखा। पुलिस के मुताबिक, जब यह दरिंदगी हो रही थी तब आसपास के किसी भी व्यक्ति ने उसे रोकने की कोशिश नही की और सभी मूकदर्शक देखते रहे न किसी ने भी 911 डायल नहीं किया।

बताया जा रहा है कि पुरुष और महिला दोनों उत्तरी फिलाडेल्फिया में एक ही स्टॉप से ​​ट्रेन में चढ़े थे। अधिकारियों के अनुसार, परिवहन प्राधिकरण के एक कर्मचारी द्वारा 911 पर कॉल किया गया था, जिसका अधिकारियों ने लगभग तीन मिनट के भीतर जवाब दिया। इसके बाद वे ट्रेन के आखिरी पड़ाव पर पहुंचे और महिला को पुरुष से बचा लिया। ग्लोबल न्यूज ने पुलिस प्रमुख थॉमस जे नेस्टेल III के हवाले से कहा, “हम चाहते हैं कि कोई भी नाराज और निराश न हो और सिस्टम को सुरक्षित बनाने के लिए दृढ़ हो।”

नेस्ले ने कहा, “मैं आपको बता सकता हूं कि इस महिला पर हमला होने की दिशा में लोग अपना फोन पकड़े हुए थे।” रिपोर्ट में कहा गया है कि 35 वर्षीय आरोपी फिस्टन नगोय पर बलात्कार, गंभीर अभद्रता और संबंधित मामलों का आरोप लगाया गया है।

Related Articles