BJP दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हाराव पर फेंका गया जूता

0

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए चल रहे मतदान के बीच बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बवाल हो गया है। बीजेपी दफ्तर में एक शख्स ने प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंक दिया। दरअसल राव चुनावों को लेकर पत्रकारों से बात कर रहे थे तभी एक शख्स ने अपना जूता उनपर फेंक दिया।

बताया जा रहा कि जूता फेंकने वाला शख्स कानपुर का रहने वाला है। वह हॉल में सबसे आगे बैठा था। जैसे ही जीवीएल नरसिम्हा राव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। तभी शख्स ने जीवीएल पर जूता फेंक दिया। हालांकि, जीवीएल बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया। उसे पुलिस को सौंपा गया है।

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र्र सिंह ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है। भाजपा के पास जनता के बीच वोट मांगने के लिए कोई भी मुद्दा नहीं बचा है। कांग्रेस के कार्यकाल में चंबा में भेदभावहीन व चहुंमुखी विकास हुआ है। चंबा में पत्रकारों से बातचीत में पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि चुनाव आयोग ने शहीदों व सेना के नाम पर वोट मांगने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगाया है, बावजूद इसके भाजपा आयोग के आदेशों की अवेहलना कर शहीदों के नाम पर वोट मांग रही है। कांग्रेस के कार्यकाल में चंबा को कई सौगातें प्रदान की गई हैं।

यहां मेडिकल कॉलेज, पॉलीटेक्निक कॉलेज, बस अड्डा, राजकीय महाविद्यालय का नया भवन कांग्रेस की देन है। भाजपा ने विकास में नहीं ब्लकि लोगों को धर्म के नाम पर बांटने का कार्य किया है। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने ऐलान किया कि अनिल शर्मा जब भी अपने घर यानी कांग्रेस पार्टी में लौटना चाहते हैं तो उनका स्वागत किया जाएगा।

loading...
शेयर करें