आईजीआई दिल्ली एयरपोर्ट पर निशानेबाज का हुआ अपमान, खेल मंत्री से की शिकायत

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी एयरपोर्ट दिल्ली पर टोक्यो ओलिंपिक में भारत के लिए पदक जीतने वाली निशानेबाज (Shooter) मनु भाकर ने बदसलूकी का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि एयर इंडिया के अधिकारियों और सुरक्षाकर्मियों ने निशानेबाजी बंदूक से जुड़े कागजात होने के बाद भी भोपाल जाने वाली फ्लाइट में बैठने नहीं दिया गया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि उनसे 10200 रुपये की रिश्वत मांगी गई। इस बदसलूकी से नाराज निशानेबाज (Shooter) मनु भाकर ने एक के बाद एक 5 ट्वीट करते हुए एयरलाइंस पर गुस्सा उतारा है।

किरेन रिजीजू मदद

मनु भाकर ने ट्वीट करके एयर इंडिया स्टाफ के खिलाफ शिकायत करके खेल मंत्री किरेन रिजीजू से मदद मांगी। उन्होंने इस ट्वीट में पीएम मोदी को भी टैग किया। किरण रिजिजू ने इस मामले को संज्ञान में लिया और उनके दखल के बाद मनु भाकर को फ्लाइट से भोपाल जाने दिया।

ये भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल गाड़ियों का दाम होगा सामान: नितिन गडकरी

हथियार और गोलियां ले जानी हैं जरूरी

मनु भाकर ने अपने ट्वीट में कहा, ‘मुझे इंदिरा गांधी एयरपोर्ट दिल्ली से भोपाल शूटिंग एकेडमी जाना है। फ्लाइट से मुझे अपने हथियार और गोलियां ले जानी जरूरी हैं। उन्होंने कहा कि एयर इंडिया अधिकारियों हर बार खिलाड़ियों का अपमान ना करें बल्कि उनका सम्मान करें। प्लीज पैसे ना मांगना, मेरे पास डीजीसीए परमिट है। आईजीआई दिल्ली पर फ्लाइट नंबर एयर इंडिया 437 में नहीं चढ़ने दिया जा रहा। एयर इंडिया के अधिकारी मुझसे डीजीसीए परमिट और सभी जरूरी दस्तावेज होने के बाद भी 10,200 रुपये मांग रहे हैं।

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री की फटकार के बाद रद्द की गई सामाजिक विज्ञान की परीक्षा

 

 

Related Articles

Back to top button