12 अक्टूबर से यूपी में बिराज भट्ट और रक्षा गुप्ता की फ़िल्म ‘वध’ की शूटिंग

लखनऊ: एस आर इंफोटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली बिराज भट्ट और रक्षा गुप्ता स्टारर फ़िल्म ‘वध’ की शूटिंग 12 अक्टूबर से होगी। फ़िल्म की शूटिंग यूपी के भदोही और मिर्जापुर जिले में होगी। इसके लिए सारी तैयारियां जोर शोर से चल रही है। ये कहना है फ़िल्म के निर्माता शिवम बरनवाल और अभिषेक शुक्ला का, जिन्होंने फ़िल्म की जानकारी देते हुए ये बातें कहीं।

अभिषेक ने कहा कि ‘वध’ एक बेहतरीन कहानी वाली फिल्म है। इसका अप्रोच काफी आधुनिक होगा। हमने फ़िल्म के प्री प्रोडक्शन का काम पूरी तरह से कम्प्लीट कर लिया है। आगे अब शूट किया जायेगा।

अभिषेक ने बताया कि हम अपनी फिल्म की शूटिंग माता रानी के आगमन के दौरान कर रहे हैं। देवी दुर्गा ने भी मानवता के लिए असुरों का वध किया था। हम भी अपनी फ़िल्म के जरिये बुराईयों का वध करने का संदेश देने वाले हैं। उन्होंने बताया कि फ़िल्म वध की कहानी सोम भूषन श्रीवास्तव ने लिखी है। सोम भूषन श्रीवास्तव ही फ़िल्म को निर्देशित करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि वध में बिराज भट्ट और रक्षा गुप्ता की केमेस्ट्री काफी बेहतरीन होने वाली है। उनके अलावा फ़िल्म में ग्लोरी मोहन्ता, गौरी शंकर, राखी जायसवाल, सोनू पांडेय, शौर्य बरनवाल और संजू सोलंकी मुख्य भूमिका में होंगे। म्यूजिक डायरेक्टर मधुकर आनंद, डीओपी जहांगीर, पीआरओ संजय भूषण पटियाला और एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू होंगे।

Related Articles