पूरी हुई जयेशभाई जोरदार की शूटिंग, निर्माता बोले, रणवीर ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया

फिल्म ’83’ की शूटिंग पूरी करने के बाद रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इस बात की जानकारी खुद रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके दी। यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में रणवीर सिंह, जयेशभाई जोरदार नाम के एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। बता दें कि इस फिल्म में शालिनी पांडे रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर दिव्यांग ठाकुर कर रहे हैं। बता दें कि जयेशभाई जोरदार साल 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हालांकि यह कब रिलीज होगी इसके बारें अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

‘जयेशभाई जोरदार’ की शूटिंग पूरी होने की जानकारी देते हुए रणवीर ने एक फोटो भी शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि जयेश भाई जोरदार, मनीष सर,  बैंड बाजा बारात से लेकर जयेश भाई जोरदार तक। 10 साल का यह सफर आपके मार्गदर्शन में अद्भुत रहा है। दिव्यांग आप प्यार और पॉजीटिव एनर्जी से भरे हुए हैं। मुझे अपना जयेश बनाने के लिए। अपना टेम आएगा ने।

खबरों की मानें तो फिल्म में महिला सशक्तिकरण का मुद्दा उठाया गया है और इसी एक बात पर रणवीर ने फिल्म की कहानी सुनने के तुरंत बाद इसके लिए हां कर दी थी। अब फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह के पिता के रोल के लिए बोमन ईरानी को कास्ट किया गया था वहीं अब उनकी मां के लिए भी एक्ट्रेस एक्ट्रेस रत्ना पाठक का नाम फाइनल हुआ है।

Related Articles