शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग उत्तराखंड में हुई पूरी

मुंबई: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ की शूटिंग उत्तराखंड में पूरी कर ली है। शाहिद कपूर इन दिनों तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में काम कर रहे हैं। वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। ‘जर्सी’ का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं। इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है।

शहीद कपूर और मृणाल ठाकुर
शहीद कपूर और मृणाल ठाकुर

फिल्म में शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर काम कर रही है। शाहिद और मृणाल ने उत्तराखंड में शूटिंग पूरी कर ली है। शाहिद और मृणाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद दिया है। शाहिद कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “ ‘जर्सी’ का एक और शेड्यूल खत्म हो गया है। मैं उत्तराखंड सरकार का धन्यवाद देना चाहता हूं जो उन्होंने हमें राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में अपनी फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने दिया और हमने इसे सफल तरीके से पूरा कर लिया है।”

शहीद कपूर, सचेत टंडन, परंपरा ठाकुर और मृणाल ठाकुर
शहीद कपूर, सचेत टंडन, परंपरा ठाकुर और मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर ने राज्य सरकार आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “राज्य के कई खूबसूरत स्थानों में फिल्म के शेड्यूल को सुरक्षित रूप से शूट करने और इसे सफल तरीके से पूरा करने के लिए उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद देती हूं।”

इसे भी पढ़े: अक्षय और कियारा की फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ का पहला गाना ‘बुर्ज खलीफा’ हुआ रिलीज़

Related Articles