शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग वापिस हुई शुरू, जानें कब आयेंगे नए एपिसोड्स

पिछले काफी समय से देश में कोरोना वायरस लॉकडाउन चल रहा था। हालांकि अब जून की शुरूआती दिनों से कुछ रियायतों दे गई है। बीते दिनों ही महाराष्ट्र सरकार की तरफ से कुछ नए नियम और शर्तों के साथ शूटिंग शुरू करने की इजाजत मिल गई है। ऐसे में कई सारी फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग भी शुरू होने वाली है या फिर शुरू हो गई हैं।

इसी लिस्ट में स्टंट पर आ​धारित टीवी शो खतरों के खिलाड़ी के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। वो ये हे कि इस शो की अब शूटिंग शुरू हो गई है मतलब अब आपको इस शो के नए एपिसोड्स देखने को मिलेंगे।

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग अब शुरू हो गई है जो पिछले काफी समय से लॉकडाउन और कोरोना वायरस महामारी की वजह से रूकी हुई थी। अब जब खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग नहीं हो रही थी तो जाहिर है कि इसका प्रसारण भी नहीं हो रहा था। अब हालांकि जल्द ही आपको इसके नए एपिसोड्स देखने को मिलने वाला है जिसके लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा।

उम्मीद है कि जुलाई के मध्य तक खतरों के खिलाड़ी 11 के नए एपिसोड्स का प्रसारण शुरू हो जाए। खतरों के खिलाड़ी 11 शूटिंग शुरू होने की इजाजत कॉमे​डियन भारती सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीर शेयर करके दी है। इस तस्वीर में भारती सिंह मशहूर डायरेक्टर और शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ वो नजर आ रही है।

अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए भारती सिंह ने कैप्शन में लिखा कि, स्टंट हीरो वापस हो गया है। इसी के साथ भारती सिंह ने रोहित शेट्टी को अपना पसंदीदा डायरेक्टर भी बतया है

Related Articles