विराज भट्ट और रक्षा गुप्‍ता की फिल्‍म ‘वध’ का शूटिंग हुई पूरी

मुंबई: निर्माता शिवम् बरनवाल निर्देशक सोम भूषण श्रीवास्‍तव की भोजपुरी की सबसे बड़ी बजट की फिल्‍म ‘वध’ लेकर आ रहे हैं, जिसका शूटिंग भदोही, मिर्ज़ापुर और फिल्म सिटी माँड़ा प्रयागराज के खूबसूरत लोकेशन पर लगातार 19 दिन डबल शिफ़्ट में काम करके पूरा हुआ जिसमें अभिनेता विराज भट्ट और रक्षा गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे।

यह फिल्म बेहद एडवेंचर ड्रामा है, जो भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक विरासत पर आधारित है। इस फ़िल्मका संगीत तैयार किया है मधुकर आनंद ने और प्रचारक संजय भूषण पटियाला है।

फिल्म के निर्देशक सोम भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि यह एक महिला प्रधान फिल्म है और पहली बार ऐसा हुआ है कि नायक और नायिका को एक समान फीस दिया गया ,सभी का पूरा फीस भी समय पर दे दिया गया और प्रोडक्शन कम्पनी की तरफ से सभी को दिवाली की खूबसूरत विदाई देकर विदा किया गया, सभी कलाकार और क्रू मेम्बर ने अपना 100% दिया है और सभी का ये कहना है कि ये फिल्म एक मील का पत्थर साबित होगा।

फिल्म की पूरी टीम ने जनता से अनुरोध भी किया की हमारी फिल्म को अपना प्यार और आशीर्वाद दे पूरे परिवार के साथ फिल्म देखे जिससे की हम लगातार अच्छी फिल्म बनाते रहे। फिल्म विराज भट्ट और रक्षा गुप्‍ता के साथ अयाज़ खान ,ग्लोरी मोहन्ता ,सोनू पांडेय ,संजू सोनलकी ,गौरी शंकर ,ओ पी कश्यप आदि है।

Related Articles