अबू-धाबी में ‘बंटी और बबली’ का शूटिंग शेड्यूल हुआ पूरा, फिल्म में दिखेंगे ‘गली बॉय’

हिंदी सिनेमा के जाने माने प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स की इस साल गर्मियों में रिलीज होने जा रही फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की टीम अबू-धाबी में शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर चुकी है। इसके अलावा टीम ने अबूधाबी की दो लोकेशन यानी कि अबूधाबी घुड़सवारी क्लब और अमीरात पैलेस में 10 दिनों तक लगातार शूटिंग की। इसके साथ ही इस दौरान ठगी का एक लंबा सिलसिला यहां फिल्माया गया। वहीं शूटिंग के दौरान ही फिल्म के सितारों सैफ़ अली ख़ान, रानी मुखर्जी, सिद्धान्त चतुर्वेदी और शरवरी ने ये फोटो खींची।

इसके साथ ही अमीरात पैलेस होटल की गिनती दुनिया के चंद सबसे महंगे और आलीशान होटलो में की जाती है। वहीं जानकारी के अनुसार फ़िल्म ‘बंटी और बबली 2’ में बेहद टैलेंटेड ठग के रूप में एक बिल्कुल नई और शानदार जोड़ी नज़र आ सकती है। वहीं इस फ़िल्म में नए बंटी के रूप में गली बॉय हंक सिद्धांत चतुर्वेदी नज़र आएंगे जिन्होंने बड़ी खूबसूरती से एमसी शेर की भूमिका निभाई थी।

वहीं इस फ्रैंचाइजी के जरिए वाईआरएफ की ओर से एक नई हीरोइन को लॉन्च किया जा रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की शरवरी पर्दे पर बबली के रूप में नज़र आ सकती है जिनकी तलाश वाईआरएफ ने दो साल पहले की थी और तब से उन्हें तैयार किया जाता रहा है। इसके साथ ही फिल्म में दोनों सीनियर बंटी और बबली के रोल सैफ और रानी दिखेंगे। दोनों इससे पहले ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी बड़ी हिट फिल्में दे चुके हैं।

Related Articles