‘Varun अब दूसरी हिरोइन के साथ काम नहीं करेंगे, वो अब मेल ओरिएंटेड फिल्म करेंगे’

सोशल मीडिया पर श्रध्दा ने वरुण को बधाई देते हुए लिखा कि 'इस बात का अफसोस है कि हम उन्हें अब स्क्रीन पर दोबारा नहीं देख पाएंगे। जाहिर सी बात है कि उनके ससुरालवाले उन्हें अब किसी दूसरी हीरोइन के साथ काम करते नहीं देख सकते।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। वरुण और नताशा दलाल ने सोमवार को हाथों में हाथ डालकर अग्नि को साक्षी मानकर साथ फेरे लिए हैं। वरुण और नताशा की शादी काफी धूम-धाम से मनाई गई। उनकी शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए। वहीं लोग लगातार वरुण और नताशा को बधाइयां भेज रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस श्रध्दा श्रीनाथ ने वरुण को थोड़े अलग अंदाज में शादी की बधाई दी है जिसकी हर तरफ चर्चा चल रही है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर श्रध्दा ने वरुण को बधाई देते हुए लिखा कि ‘इस बात का अफसोस है कि हम उन्हें अब स्क्रीन पर दोबारा नहीं देख पाएंगे। जाहिर सी बात है कि उनके ससुरालवाले उन्हें अब किसी दूसरी हीरोइन के साथ काम करते नहीं देख सकते। हो सकता है कि वो अब मेल ओरिएंटेड फिल्में करें। पर कैसे वो अपनी पर्सनल लाइफ और वर्क लाइफ में बैलेंस बिठा पाएंगे। मुश्किमल है। उन्हें मिस करेंगे। फिर भी…मुबारकबाद वरुण…’

सिर्फ श्रध्दा ही नहीं बल्कि शाहिद कपूर ने भी वरुण को थोड़े अलग अंदाज में बधाई दी। शाहिद ने सोशल मीडिया पर वरुण को टैग करते हुए लिखा कि दोनों परिवारों को बधाई और डार्क साइड में स्वागत है। शाहिद कपूर का ये कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें: Tractor Parade: किसानों ने लाल किले पर लहराया अपना झंडा, ITO पर जबरदस्त भिड़ंत

बता दें कि शादी के बाद से ही वरुण और नताशा को लगातार बधाइयां मिल रही हैं। न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टॉलीवुड समेत पाकिस्तान से भी लोग उन्हें विश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह सहित कई बड़े नेताओं ने देशवासियों को दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

Related Articles