लता मंगेशकर की रिश्तेदार हैं श्रद्धा कपूर, जानें इन एक्टर्स का क्या है खास कनेक्शन

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा श्रद्धा कपूर अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी हैं ये तो सबको पता है परन्तु ये कम ही लोग जानते हैं कि लता मंगेशकर से भी उनका खास कनेक्शन है। इसके साथ ही श्रद्धा कपूर के नाना और लता मंगेशकर कजन हैं।वहीं इस लिहाज से श्रद्धा, लता मंगेशकर और आशा भोसले की नातिन हुईं।

इसके साथ ही बॉलीवुड में ऐसे कई रिश्ते हैं जिनके बारे में फैंस को कम ही पता है। वहीं तीन मार्च को श्रद्धा कपूर का जन्मदिन हैं ऐसे में चलिए आपको ऐसे ही कुछ सितारों के रिश्तेदारों के बारे में बताते हैं।

तब्बू-शबाना आजमी
तब्बू और शबाना आजमी रिश्तेदार हैं। इसके साथ ही शबाना आजमी के भाई जमाल हाशमी तब्बू के पिता हैं। वहीं इस लिहाज से तब्बू, शबाना आजमी के रिश्ते में भतीजी लगती हैं।

काजोल-रानी मुखर्जी
काजोल का रानी मुखर्जी से करीबी रिश्ता है। काजोल के पिता और रानी के पिता आपस में कजन हैं। इसके साथ ही इस तरह रानी मुखर्जी और काजोल चचेरी बहनें हैं।

प्रेम चोपड़ा-राज कपूर
प्रेम चोपड़ा और राज कपूर के बीच भी खास रिश्ता है। वहीं प्रेम चोपड़ा की पत्नी और राज कपूर की पत्नी सगी बहनें हैं।

रणवीर सिंह-सोनम कपूर
सोनम कपूर और रणवीर सिंह रिश्ते में भाई-बहन हैं। असल में , रणवीर की दादी और सोनम कपूर की नानी बहनें हैं।

इमरान हाशमी-आलिया भट्ट
आलिया भट्ट और इमरान हाशमी के बीच भी भाई-बहन का रिश्ता है।इसके अलावा  ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट, इमरान हाशमी के रिश्ते में मामा लगते हैं।

मोहनीश बहल-काजोल
मोहनीश बहल और काजोल भाई-बहन हैं। इसके साथ ही मोहनीश बहल की मां नूतन और काजोल की मां तनुजा सगी बहनें हैं। इस हिसाब से मोहनीश बहल और काजोल भाई-बहन हैं।

Related Articles