श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फाॅलोवर्स होने पर फैंस को ऐसा बोला धन्यवाद

मुंबई: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपने प्रशंसकों के लिए हाथ से थैंक्यू नोट लिखा। यह नोट एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फाॅलोवर्स के लिए लिखा था। बाॅलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा के चाहने वालों की कमी नहीं है। यही वजह है कि उनके फालोवर्स की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही। अब ये आंकड़ा 50 मिलियन के पार हो गया। श्रद्धा इस बात से काफी खुश हैं और उन्होंने अपने सभी फैंस के लिए हाथ से लिखा हुआ थैंक्यू नोट अपने अफिशल इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

एक्ट्रेस ने यह नोट तीन भाषाओं में लिखा। अंग्रेजी, हिंदी और मराठी में लिखे गए इस थैंक्यू नोट में श्रद्धा लिखती हैं, ‘मेरे सभी प्यारे जेम्स, फैन क्लब्स और शुभचिंतक, मैंने आपके बनाए हुए सारे वीडियो और पोस्ट देखे। आप सबके प्यार से मैं अभिभूत हूं। आज मैं जो कुछ भी हूं, आपकी बदौलत हूं। मैं आप सभी को ढेर सारा प्यार और खुशी और शांति की शुभकामना देती हूं। कृपया अपने आप का बहुत अच्छे से ख्याल रखें और एक-दूसरे के साथ प्रेमभाव से रहे।

श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली भारतीय हस्तियों में से एक हैं जहाँ वह अपने प्रशंसकों को अपनी निजी और पेशेवर जिंदगी साझा करते हुए कई पोस्ट करती हैं। कुछ दिनों पहले श्रद्धा ने अपने भाई को जन्मदिन की बधाई देते हुए अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। यह एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर थी।

Related Articles