श्रद्धा को मिला बाहुबली का साथ, आदित्य के बाद अब फरहान को भी कहा ‘बॉय-बॉय’

0

मुंबई। आशिकी 2 से हिट हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आजकल अपनी आने वाली फिल्म साहो की शूटिंग में बिज़ी है। इस फिल्म मे श्रद्धा साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नज़र आएंगी। बॉलीवुड में फिल्मों के अलावा आए दिन किसी न किसी स्टार की लव स्टोरी के भी चर्चे होते रहते हैं, ऐसे मे बात करे श्रद्धा कपूर की जो कि पिछले कुछ दिनों से फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप थी। बताया जा रहा है अब उन्होंने फरहान से दूरी बनाने का फैसला कर लिया है। इसी के साथ उन्होंने फरहान के साथ हाल ही में होने वाले एक स्पोर्टस इवेंट में भी आने से मना कर दिया है।

श्रद्धा फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती है

श्रद्धा फिलहाल अपने करियर पर फोकस करना चाहती है। खबरों की मानें तो श्रद्धा कपूर ने फरहान अख्तर को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है लेकिन दिलचस्प बात ये हैं कि फरहान श्रद्धा को अभी भी सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक कुछ दिनों पहले श्रद्धा अपने एक्स बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ एक पार्टी में नज़र आई थी।

शक्ति कपूर को भी था ऐतराज

पार्टी में फोटो सेशन के दौरान श्रद्धा और आदित्य की नज़दीकियां देख फरहान अख्तर अपने गुस्से पर काबू नही पा सके थे और पार्टी में दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था। एक इंटरनेशनल बैंड कोल्डप्ले के दौरान श्रद्धा और फरहान दोनों अपने अपने परिवार के साथ नज़र आए थे। हालांकी सूत्रों की माने तो शक्ति कपूर को दोनों का मिलना बिल्कुल पसंद नही था।

इस वजह से हुआ था आदित्य और श्रद्धा का ब्रेकअप

बताया जाता है श्रद्धा की लगातार फिल्में हिट हो रही थी, लेकिन आदित्य का करियर खास आगे नहीं बढ़ पाया। दोनों के बीच ब्रेकअप के लिए उनकी डिफरेंट पर्सनैलिटी भी बड़ी वजह रही। कई बातों को लेकर दोनों मे आए दिन झगड़े होते रहते थे जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बनाना ही बेहतर समझा।

loading...
शेयर करें