दोबारा निर्देशक बने श्रेयस तलपड़े, त्रिमूर्ति स्टूडियो में चल रही इस फ़िल्म की शूटिंग

मुंबई: सुभाष घई की फ़िल्म इकबाल से मशहूर हुए अभिनेता श्रेयस तलपड़े अब निर्देशन के क्षेत्र में भी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। सनी देओल और बॉबी देओल को लेकर फ़िल्म पोस्टर बॉयज़ डायरेक्ट करने के बाद श्रेयस अब अपने निर्देशन में दूसरी फिल्म ‘सर कार की सेवा में’ शूट कर रहे हैं। मुंबई की त्रिमूर्ति स्टूडियो में इस फ़िल्म की शूटिंग चल रही है।

इसमे श्रेयस तलपडे डायरेक्टर के साथ हीरो भी हैं। प्रोड्यूसर हरिहरन जे अय्यर की यह फ़िल्म सैश वेंचर्स सॉल्यूशन्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनाई जा रही है। फ़िल्म रियल लाइफ की घटना से प्रेरित है जो कॉमिक अंदाज में एक सामाजिक संदेश भी देगी। फिल्म की कुछ शूटिंग यूपी की राजधानी लखनऊ में की गई है।

फ़िल्म के टाइटल की तरह इस की कहानी

श्रेयस तलपडे ने बताया कि फ़िल्म के टाइटल की तरह इस की कहानी भी काफी यूनिक है। यह स्टोरी छोटे से शहर के एक लड़के की है जिसके पिता सरकारी सर्विस में हैं और वह चाहते हैं कि उनका बेटा भी गवर्नमेंट सर्विस में ही जाए मगर दुर्भाग्यपूर्ण उसे सरकार की सेवा करने का मौका नही मिलता और वह कार की सेवा में लग जाता है।

फ़िल्म के निर्देशक व लेखक

फ़िल्म के निर्देशक व लेखक श्रेयस तलपडे ने आगे बताया कि आम ज़िन्दगी में लोग जो भी परेशानी के दौर से गुजरते हैं, वह सब इस मूवी में दर्शाने की कोशिश की गई है। फ़िल्म में श्रेयस तलपडे के साथ चेतना पाण्डेय, श्रद्धा जैसवाल, सुधीर पाण्डे, अनिल चरणजीत, निखिल मेहता जैसे कलाकार हैं।

फ़िल्म के डीओपी सुहास गुजराती, संगीतकार रोहन रोहन, कहानीकार विक्रम शंकर, स्क्रीनप्ले व डायलॉग राईटर बंटी राठौड़, प्रोडक्शन डिज़ाइनर तजम्मुल अनवर शेख व अंशिता सेठिया, एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर शंकर धुरी हैं।

Related Articles