सैनिटरी पैड पर चर्चा के लिए श्रेयस तलपड़े ने अक्षय को कहा-शुक्रिया

0

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए उन्हें धन्यवद दिया है। उन्होंने ‘पैडमैन’ के जरिये मासिक धर्म की स्वच्छता पर चर्चा शुरू करने के लिए अभिनेता को धन्यवाद कहा है।

श्रेयस तलपड़े

श्रेयस तलपड़े यहां 3,000 स्कूली लड़कियों को सैनिटरी पैड उपलब्ध कराने के मिशन के समर्थन के लिए उपस्थित थे। स्थानीय विधायक भारती लावेकर ने सोमवार को बृहन्मुंबई नगर निगम के 52 स्कूलों की लड़कियों को सैनिटरी पैड प्रदान करने के अपने मिशन की घोषणा की।

श्रेयस तलपड़े इस प्रयास को समर्थन देने के लिए कार्यक्रम में उपस्थित हुए, जो लावेकर की ‘टी फाउंडेशन सैनिटरी पैड बैंक’ के माध्यम से लागू किया जाएगा। उन्होंने कहा, “‘पैडमैन’ जैसी फिल्म के लिए धन्यवाद। आज हम बिना किसी शर्मिदगी के इस विषय पर चर्चा कर रहे हैं। अक्षय कुमार को इस बात के लिए धन्यवाद कि इस फिल्म के कारण और देश में शुरू की गईं अन्य पहलों के कारण हमारे भीतर आत्मविश्वास पैदा हुआ। मैं इस (मिशन) का हिस्सा बनकर खुश हूं।”

श्रेयस तलपड़े  ने कहा, “ये बच्चे, जिनकी हम मदद कर रहे हैं, वे इसे याद रखेंगे और कल यही बच्चे अन्य बच्चों की मदद करेंगे।” टी फाउंडेशन ने पिछले साल विश्व मासिक धर्म स्वच्छता दिवस पर 28 मई को देश में पहले डिजिटल सैनिटरी पैड बैंक की स्थापना की थी। यह बैंक नि:शुल्क सैनिटरी पैड प्रदान कर रहा है, और इसने विभिन्न स्थानों पर सैनिटरी पैड वेंडिंग मशीनें स्थापित किया है।

loading...
शेयर करें