इंडियन क्रिकेट टीम में चुने जाने पर शुभमन गिल ने कही ये ख़ास बात

0

पंजाब का पुत्तर शुभमन गिल का इंडियन क्रिकेट टीम में चयन हो गया है यह खुशखबरी मिलते ही पिता लखविंदर भावुक हो गए, लेकिन उन्होंने बेटे को एक ऐसी नसीहत दी, सुनकर क्रिकेटर भी भावुक हो गए। शुभमन का चयन इंडियन क्रिकेट टीम में होने से मां और पिता खुशी से फूले नहीं समा रहे। पिता लखविंदर ने बेटे को अब एक नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि शुभमन अभी तक अपना सपना पूरा करने को, समाज में हमें एक मुकाम पर पहुंचाने के लिए खेल रहा था। अब उसे देश के लिए खेलना है। देश का नाम रोशन करना है।

ये एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे शुभमन को अपना बेस्ट देते हुए पूरा करना होगा। पूरे देशवासियों की नजरें अब उस पर होंगी। शुभमन के पिता ने कहा कि इस बार की लोहड़ी उनके लिए खास बनकर आई है। शुभमन अब पूरी तरह से इंटरनेशनल मैच खेलने के लिए तैयार है। उसे खुद को साबित करने के लिए सिर्फ एक मौके की तलाश थी, ऐसे में अब उसे अपना बेस्ट देना होगा, ताकि वह भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह हर बार के लिए सुनिश्चित कर सके। टीम इंडिया 23 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दिवसीय मैचों की सीरीज खेलेगी।

शुभमन के पिता लखविंदर सिंह ने बताया कि जिस मकसद के लिए वह पंजाब छोड़कर चंडीगढ़ के पास मोहाली आए थे, आज लगता है कि वह फैसला सही साबित हो रहा है। बेटे को क्रिकेट का बचपन से ही लगाव था। उसे एक बेहतर क्रिकेटर बनाने की मेरी भी जिद्द थी। इस वजह से बेहतर क्रिकेट कोचिंग के लिए मोहाली परिवार सहित शिफ्ट हुआ। आज उनकी मेहनत और परिवार की कोशिश सफल होती दिखाई दे रही है।

वहीं शुभमन का कहना है कि भारतीय सीनियर क्रिकेट टीम का हिस्सा बनना हर क्रिकेटर का सपना होता है। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं, जो मुझे न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम का हिस्सा बनाया गया है। मुझे मौका मिला है और इसे भुनाने की मेरी पूरी कोशिश रहेगी। बता दें कि इस खिलाड़ी की एंट्री कॉफी विद करण शो में विवादित बयान के चलते टीम से बाहर किए गए के एल राहुल की जगह की गई है।

loading...
शेयर करें