श्वेता तिवारी ने दूर किया दर्शकों का कंफ्यूजन

0

मुंबई। छो़टे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी एक बार फिर से चर्चायों में है। ये तो हम सभी जानते हैं कि शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में श्वेता तिवारी ने प्रेरणा की भूमिका निभाई थी और उनके किरदार को लोगों ने खूब सराहा भी था। जब मेकर्स इस शो का रीमेक ‘कसौटी जिंदगी की’2 बना रहे हैं तो इसके लिए उन्होंने सबसे पहले श्वेता की बेटी पलक तिवारी को ही अप्रोच किया था।दरअसल, उन्हें प्रेरणा के किरदार में कास्ट करने के लिए मेकर्स मुंह मांगी कीमत भी देने के लिए तैयार थे। श्वेता भी इस बात से खुश थीं लेकिन पलक ने इस शो में काम करने से मना कर दिया। पलक ने यह कहते हुए इंकार कर दिया कि वे अपने कॅरिअर की शुरुआत किसी भी तरह के डेली सोप से नहीं करना चाहती हैं।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि वे फिलहाल अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं। इसे पूरा करने के बाद वे अपनी किस्मत टीवी पर नहीं बल्कि फिल्मों में आजमाने की तैयारी करेंगी। इन दिनों श्वेता खुद भी एंटरटेनमेंट की दुनिया में वापसी करने के लिए अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रही हैं। वे थिएटर के जरिए वापसी कर रही हैं।

बता दे कि कुछ दिन पहले श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटी पलक को कसौटी-2 में प्रेरणा का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था।श्वेता के इस बयान के बाद तुरंत ही एकता कपूर का रिएक्शन सामने आया। उन्होंने इस खबर पर रिएक्ट करते हुए कहा, ”सच में, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता.” दोनों के बीच हुई इस कंफ्यूजन को अब श्वेता तिवारी ने साफ किया है।

loading...
शेयर करें