श्वेता तिवारी की बेटी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

मुंबई: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी स्टनिंग तस्वीरों से इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। इंटरनेट इसे पसंद करता है जब स्टार यंगस्टर ऐसी तस्वीरें प्रकाशित करता है जो लोगों को अपना सिर घुमाती हैं। श्वेता तिवारी, जिन्हें आखिरी बार ‘खतरों के खिलाड़ी’ में देखा गया था, अक्सर उनकी तस्वीरों में दिखाई देती हैं।

मोनोक्रोमैटिक क्रॉप टॉप और जींस में फोटोशूट में पलक तिवारी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को फैशनेबल बूट्स और एक्सेसरीज से एक्सेसराइज किया।उसने नवीनतम तस्वीरों को कैप्शन दिया, “जैसा कि मिस एरियाना ने एक बार कहा था:” मुझ पर ध्यान दें।

पलक तिवारी विवेक ओबेरॉय के साथ हॉरर फिल्म ‘रोजी: द केसर चैप्टर’ के साथ अभिनय की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हालाँकि, श्वेता तिवारी को इस बात का पछतावा है कि वह पलक को अपने समर्थन से अधिक प्रदान नहीं कर सकी क्योंकि वह मुख्य रूप से एक अलग उद्योग से संबंधित है।

श्वेता ने मीडिया को बताया कि मुझे बहुत गर्व महसूस होता है क्योंकि उसे जो कुछ भी मिला, उसने अपनी मेहनत और अपने ऑडिशन के साथ किया। मैं सिर्फ उसका समर्थन करने के लिए था। मैं उसे एक अलग उद्योग में होने के अलावा और कुछ नहीं दे सकता था। (मैं) टीवी से संबंधित हूं। उद्योग और वह फिल्म उद्योग में प्रवेश करने जा रही है।

https://www.instagram.com/p/CTZKPDRtVPR/?utm_medium=copy_link

Related Articles