श्वेता तिवारी के पति ने उनके बीच चल रही हैं अनबन को लेकर तोड़ी चुप्पी कहा…

मुंबई। छोटे पर्दे की एक्ट्रेस और टीवी की फेमस बहू श्वेता तिवारी की शादीशुदा जिंदगी में अनबन को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं। श्वेता तिवारी बिग बॉस 4 की विनर रह चुकी हैं। कई दिनों से यह खबरें आ रही है कि श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली के बीच कुछ खटपट चल रही है। हालांकि, दोनों ने ही इन खबरों को मात्र अफवाह बताया है। लेकिन जिस तरह से चर्चा चल रही है उसे देखकर लगता है कि दोनों के रिश्ते ठीक नहीं है।

श्वेता तिवारी अभिनव कोहली 

गौरतलब हैं कि श्वेता तिवारी ने डिलिवरी के बाद से छोटे पर्दे से दूरी बना ली है। श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरें कई दिनों से आ रही हैं। अभी हाल ही में श्वेता तिवारी नायरा यानि शिवांगी जोशी के बर्थडे में नजर आई। शुक्रवार को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन में श्वेता पति के बिना पहुची थीं। इसके बाद से ये कयास लगाए जाने लगे कि दोनों के रिश्ते में खटास चल रही है। हालांकि, इन सब बातों को नकारते हुए पति अभिनव ने चुप्पी तोड़ी है।

एक इंटरव्यू में अभिनव ने बताया, ‘मैं कार में अपने बच्चे रेयांश के साथ ही था। उसे बार में नहीं ले जा सकते थे, इसलिए में बाहर ही बेटे के साथ इंतजार कर रहा था। हमारे बीच कोई खटपट नहीं चल रही है। ये मात्र सिर्फ अफवाह है। मैं उम्मीद करता हूं कि इसके बाद इस तरह की कोई अफवाह नहीं फैलेगी।’

बता दें कि श्वेता की यह दूसरी शादी से इससे पहले उन्होंने राजा चौधरी से शादी की थी और साल 2007 में उनसे तलाक ले लिया था। बता दें कि दोनों की एक बेटी पलक तिवारी भी है। श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की और उनसे एक बेटा भी है।

Related Articles