टूटने की कगार पर है श्वेता तिवारी की दूसरी शादी, वजह कर देगी हैरान

0

मुंबई। छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आजकल अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। भले ही श्वेता लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं लेकिन आए दिन वो किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार जिस वजह से वो सुर्खियों में हैं वो वजह परेशान कर देने वाली है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्वेता तिवारी की दूसरी शादी भी खतरे में हैं। श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली को श्वेता की सफलता से परेशानी है, इसी बात को लेकर दोनों में बहुत बहस होती है। अभिनव कोहली के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है।

हालांकि जब अभिनव कोहली से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ इन्कार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं श्वेता की सफलता को लेकर कभी असुरक्षित नहीं हुआ हूं। हम दोनों ही अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं।

आपको बता दें कि श्वेता और अभिनव एक शो के सेट पर मिले थे। दोनों ने शादी करने से पहले तीन साल तक डेट किया था और 2013 में सात फेरे लिए। पिछले साल ही श्वेता ने बेटे को जन्म दिया। इससे पहले श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका और 2007 में दोनों अलग हो गए। श्वेता और राजा की एक बेटी भी है पलक जो श्वेता के साथ रहती है और जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है।

loading...
शेयर करें