‘श्वेता त्रिपाठी’ ने शेयर किए Mirzapur Season 3 के पोस्टर, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) वीडियो की मोस्ट सक्सेसफुल सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ (Mirzapur Season 3) अपनी तीसरे सीज़न के साथ कमबैक करने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी ‘मिर्जापुर’ की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के ज़रिए दी है।

नई दिल्ली: अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) वीडियो की मोस्ट सक्सेसफुल सीरीज़ ‘मिर्जापुर’ अपनी तीसरे सीज़न (Mirzapur Season 3)  के साथ कमबैक करने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी ‘मिर्जापुर’ की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के ज़रिए दी है। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर जारी किए हैं जिसके साथ ही उन्होंने ये अनाउंस कर दिया है ‘मिर्जापुर’ सीरीज़ अपने तीसरे सीज़न के साथ जल्द वापसी करनी वाली है।

मीर्जापुर का दूसरा सीजन पिछले साल 2020 में आया था। आते के साथ लोगों ने इसे जम कर देखना पसंद किया। लेकिन इस सीज़न की एंडिंग जिस तरह की गई थी उसने फैंस के बीच फिर से ये बचैनी पैदा कर दी थी कि अब आगे क्या होगा? ‘सीज़न 2’ के अंत में दिखाया गया था कि गुड्डू भैया यानी अली फज़ल मुन्ना त्रिपाठी यानी दिव्येंदु को गोली मार देते है। जब्कि शरद यानी अंजुम शर्मा कालीना भैया (पंकज त्रिपाठी) को बचा ले जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Tripathi Sharma (@battatawada)

Mirzapur Season 3 विवादों में फसा रहा

लेकिन इसी के सीरीज कुछ बिवादों में भी फस गया था। जिस के कारण की लोग इस सीजन के वीरोध में खड़े हो गए है। दरअसल मिर्जापुर ज़िले के रहने वाले दीपू प्रजापति मुंबई ( Mumbai ) में एक हॉस्पिटलटी उपलब्ध कराने वाली कंपनी में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गए थे लेकिन इंटरव्यू के दौरान इंटरव्यू लेने वाले ने जब उनके ज़िले का नाम जाना तो उनका मूल्यांकन सीरीज में दिखाए गए मिर्जापुर से करते हुए नौकरी पर रखने से मना कर दिया।

यह भी पढ़े:

जिसके बाद युवक ने मांग की है कि इस सीरीज से हम जैसे लोगों का दूसरी जगहों पर गलत ढंग से मूल्यांकन किया जा रहा है। ऐसी सीरीज बनाने वालों पर देशद्रोह के तहत कार्रवाई होनी चाहिए। इसके साथ ही उसने विधायक, मंत्री और प्रधानमंत्री (Prime minister) को पत्र लिख कर अपनी तकलीफ बताई है और कहा कि इससे ज़िले का नाम खराब हो रहा है और हम जैसो का शोषण किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button