फिल्म Yudhra का Teaser रिलीज़, सिद्धांत चतुर्वेदी के रोल को लेकर फैंस हुए Excited

हर कोई योधरा में सिद्धांत के रोल को लेकर काफी एक्साइटेड है। बता दें कि इस फिल्म में सिद्धांत के साथ-साथ मालविका मोहन भी नजर आएंगी।

नई दिल्ली: एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी इन दिनों इंटरनेट पर छाए हुए हैं। दरअसल एक्टर सिद्धांत ने अपनी आगामी फिल्म Yudhra का टीजर जारी किया है। बता दें कि इस टीजर को जारी करने से पहले एक्टर सिद्धांत ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के दो पोस्टर भी जारी किए थे। जिससे उनके फैंस की बैचेनी और भी ज्यादा बढ़ गई है। हर कोई Yudhra में सिद्धांत के रोल को लेकर काफी एक्साइटेड है। बता दें कि इस फिल्म में सिद्धांत के साथ-साथ मालविका मोहन भी नजर आएंगी।

बता दें कि ये फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन रवि उदियावर कर रहे हैं। रवि अदियावर को इससे पहले श्री देवी की मॉम फिल्म का निर्देशन करते हुए भी देखा गया है। इस फिल्म को 2022 में रिलीज किया जाएगा। वहीं बात करें फिल्म यधुरा के फर्स्ट पोस्टर के बारे में तो उनका ये पोस्टर काफी दिलचस्प रहा। इसमें सिद्धांत एक चेयर पर बैठे हुए और हाथ में लॉलीपॉप लिए हुए नजर आए। इसके बाद दूसरा पोस्टर रिलीज किया गया जिसमें सिद्धांत के साथ मालविका भी नजर आईं। इस पोस्टर में दोनों एक दूसरे के बाहों में एक दूसरे की आंखों में आखें डाले हुए नजर आ रहे हैं।

Image result for Film युधरा

गौरतलब है कि इससे पहले सिद्धांत चतुर्वेदी को फिल्म गली बॉय में उनके रोल को लेकर काफी सराहा गया था। इस फिल्म से सिद्धांत को अलग पहचान मिली थी। वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ सिद्धांत की एक तस्वीर भी सुर्खियों में छाई हुई थी। दरअसल इस तस्वीर में कैटरीना और सिद्धांत बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रहे थे। इन तस्वीरों को कैटरीना कैफ ने खुद अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। साथ  ही एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें सिद्धांत , कैटरीना और ईशान और कुछ अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Free Coaching: UP में ‘अभ्युदय’ योजना का शुभारंभ, जानें इस योजना का लाभ

बता दें कि जल्द ही फिल्म फोन भूत में सिद्धांत, कैटरीना, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन गुरमीत सिंह कर रहे हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भूत भगाने वाले लोग बने नजर आएंगे। फोन भूत के अलावा कैटरीना के पास पुलिस एक्शन ड्रामा ‘सूर्यवंशी’ भी है।

यह भी पढ़ें: प्रदर्शनकारियों पर आंसू के गोले छोड़ने पर पाक मंत्री का बेहूदा बयान

Related Articles

Back to top button