‘गली बॉय’ के बाद इस फिल्म के सीक्वल में सिद्धांत चतुर्वेदी, जल्द ही शुरू होगी शूटिंग

मुंबई: डायरेक्टर जोया अख्तर की सुपरहिट फिल्म ‘गली बॉय’ से दर्शकों के बीच धमाल मचाने वाले एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को लगातार बॉलीवुड की तरफ से बड़े-बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने यशराज बैनर की ‘बंटी और बबली 2’ साइन की थी और अब सुनने में आ रहा है कि वो एक्सेल एंटरटेनमेंट की अपकमिंग एक्शन एंटरटेनर का हिस्सा बनने जा रहे हैं, जो इस साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।

बता दें की एक्टर की एक्शन फिल्म बहुत बड़े बजट में बनकर तैयार होगी, जिसका ज्यादातर हिस्सा भारत से बाहर ही शूट होगा। फिल्म की शूटिंग तब तक शुरू नहीं हो सकती है, जब तक दुनिया के हालात सामान्य नहीं हो जाते हैं। मेकर्स ने फिल्म की एक्सपेक्टेड शूटिंग डेट्स फाइनल कर ली हैं, जिनके अनुसार इसे साल 2020 के अंत तक शुरू किया जा सकता है।’

रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर के द्वारा प्रोड्यूस यह फिल्म एक रिवेंज ड्रामा होगी, जिसमें जबरदस्त एक्शन सीन्स नजर आएंगे। फरहान अख्तर खुद इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म से बॉलीवुड के एम.सी. शेर को फैंस के बीच एक नई पहचान मिलेगी। एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी खुद इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग लेंगे ताकि वो कैरेक्टर में आसानी से घुस सकें। सिद्धांत ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात का इशारा भी दिया था कि वो एक्शन मोड में जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

बंटी और बबली 2 और एक्सेल एंटरटेनमेंट की एक्शन थ्रिलर के साथ-साथ सिद्धांत चतुर्वेदी के पास धर्मा प्रोडक्शन की भी एक फिल्म है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे का साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में होगी। मेकर्स लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू करेंगे।

Related Articles