90 के दशक के गानों पर खुद को थिरकने से रोक नहीं पाए सिद्धार्थ-कियारा

0

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर डेटिंग की अफवाहों के चलते सुर्खियों में रहते हैं. दोनों सितारे अक्सर पार्टी करते नजर आते हैं. हाल ही में दोनों सितारों का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ये सितारे डांस फ्लोर पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा और सिद्धार्थ बॉलीवुड के रेट्रो हिट सॉन्ग्स पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. कियारा व्हाइट कलर के हाल्टर नैक गाउन में नजर आईं. वे गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर फिल्म कुली नं 1 के सॉन्ग पर डांस करती नजर आईं.

कियारा ने ‘मैं तो रास्ते से जा रहा था’ सॉन्ग पर मीजान जाफरी के साथ डांस किया. इसके बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन के मशहूर सॉन्ग अरे दीवानों मुझे पहचानो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डांस किया. फैंस के बीच कियारा और सिद्धार्थ का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा के लिए साल 2019 बेहद शानदार रहा है और उनकी दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया.

कबीर सिंह और गुड न्यूज के साथ ही कियारा टॉप एक्ट्रेसेस में अपना नाम शुमार करा चुकी हैं. उनके पास लक्ष्मी बॉम्ब, भूल भूलैया 2 और शेरशाह जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

वहीं सिद्धार्थ की फिल्म मरजावां ने बॉक्स ऑफिस पर औसत प्रदर्शन किया और अब वे कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक को लेकर बेहद उत्साह में हैं.  इस फिल्म का नाम शेरशाह है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे.

ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की कहानी पर आधारित होगी. भारतीय सेना के जवान विक्रम बत्रा को परमवीर चक्र से सम्मानित किया गया था. फिल्म का निर्देशन विष्णु वरधान कर रहे हैं. इसे सिद्धार्थ के करियर के बेहद महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के तौर पर देखा जा रहा है.

loading...
शेयर करें