सिद्धार्थ-कियारा स्‍टारर ‘शेरशाह’ की शूटिंग हुई पूरी, दोनों कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट !

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के नाम के इन दिनों बॉलीवुड में चर्चे हो रहे हैं. वैसे सिद्धार्थ का नाम कई बॉलीवुड हसीनाओं से साथ जोड़ा गया है, उसमें एक नाम आलिया भट्ट और तारा सुतारिया भी हैं. एक बार फिर से सिद्धार्थ और कियारा की दोस्ती के चर्चे हो रहे हैं. हालांकि कियारा इस बात को कई बार कह चुकी हैं कि वो किसी के साथ रिश्ते में नहीं हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा भी खुद को सिंगल ही बताते हैं, लेकिन खबर है कि वो अपने दिल का हाल कियारा को बता चुके हैं और बात अब दोनों के घर तक पहुंच गई है.

आपको बता दें की दोनों अपनी अगली फिल्‍म ‘शेरशाह’ की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्‍म इंडियन आर्मी ऑफिसर रहे कैप्‍टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के नाम के चर्चे इसलिए भी तेज हो चले हैं, क्योंकि दोनों न्यू ईयर पार्टी के ठीक बाद साथ नजर आए. दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में अपने घरों में बता दिया है. बॉलीवुड की यह जोड़ी अब अपने रिश्ते को एक नया नाम देने के लिए तैयार है.

कियारा-सिड दोनों ने अपने परिवारों को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा की फैमिली के साथ एक डिनर प्लान किया था. इस डिनर में सिद्धार्थ अपने माता-पिता के साथ पहुंचे थे.

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार ने आपस में खास बातचीत हुई. दोनों की प्यार भरी बॉडिंग को देख दोनों परिवारों ने भी रिश्ते को मंजूरी दे दी है. ऐसे में हो सकता है कि जल्द ही इन दोनों से जुड़ी कोई खुशखबरी फैंस को मिले.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी पहली बार फिल्म शेरशाह में साथ नजर आने वाले हैं, जिसमें सिद्धार्थ, कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं, फिल्म में कियारा उनकी गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाएंगी. धर्मा प्रॉडक्‍शन्‍स के ऑफिशल इंस्‍टाग्राम हैंडल से कुछ तस्‍वीरें शेयर की गई हैं. इसमें फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की गई है. पोस्‍ट में लिखा है, ‘शेरशाह, की शूटिंग पूरी! साहस और बहादुरी के सभी रंग बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं.

Related Articles