सिद्धार्थ मल्होत्रा का आज 35वां जन्मदिन, जानिये इनसे जुड़े कुछ मज़िदार बातें

0

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा 35 साल के हो गए हैं। 16 जनवरी को उनका जन्मदिन होता है। बर्थडे पर सिद्धार्थ की फिल्म शेरशाह के तीन पोस्टर्स रिलीज हुए हैं। सिद्धार्थ ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं। पोस्टर्स शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है कि कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल फिल्म में निभाना उनके लिए सम्मान की बात है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा को उम्मीद है कि इस फिल्म से उनका करियर जरूर चमकेगा। साल 2019 में उनकी फिल्म मरजावां रिलीज हुई थी। फिल्म को पसंद किया गया और मरजावां एवरेज हिट रही। सिद्धार्थ मल्होत्रा की पिछली कई फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं।

सिद्धार्थ के हिट फिल्मों में स्टूडेंट ऑफ द ईयर, एक विलेन, कपूर्स एंड संस है। आने वाले दिनों में वो शेरशाह में नजर आएंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्मों के साथ-साथ आलिया भट्ट के रिश्तों को लेकर भी चर्चा में रहे। करीब डेढ़ साल पहले उनका आलिया से ब्रेकअप हो गया। आलिया और सिद्धार्थ की दोस्ती फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के सेट से शुरू हुई थी और फिर दोस्ती रिलेशनशिप में बदल गई।

करीब 4 सालों तक इनका रिश्ता चला लेकिन जैसे ही आलिया ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग शुरू की वो रणबीर से करीब और सिद्धार्थ से दूर होती चली गईं।

जब से आलिया की ज़िन्दगी में रणबीर कपूर आए हैं तब से उन्होंने सिद्दार्थ के साथ अपनी बची-खुची दोस्ती भी ख़त्म कर ली है। आलिया अब सिद्धार्थ ना तो सिद्धार्थ से बात करती हैं और ना ही वो उनके साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं।

loading...
शेयर करें