सिद्धार्थ- श्रद्धा की फिल्म ‘एक विलेन’ को आज पूरे हुए 6 साल, सीक्वल में होंगे यह स्टार्स

मुंबई: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘एक विलन’ को रिलीज हुए छह साल हो गए हैं. फिल्म 27 जून 2014 को रिलीज हुई थी. फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. फिल्म की सक्सेस को देखते हुए इसके मेकर्स ने सीक्वल बनाने की बात कही थी और इसी साल मार्च में मेकर्स ने ‘एक विलन’ के सीक्वल की पुष्टि की और फिल्म नाम ‘एक विलन 2’ बताया था.

मेकर्स ने ‘एक विलन 2’ के स्टाराकास्ट का भी ऐलान किया था. इसमें आदित्य रॉय कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी लीड रोल में होंगे. फिल्म के छह साल पूरे होने पर हम आपको बता रहे हैं कि इस फिल्म का सीक्वल क्यों बनना चाहिए और इसे क्यों देखना चाहिए. इसकी लीड जोड़ी, स्टोरी लाइन, म्यूजिक से लेकर विलन और अन्य वजहों से लगता है कि इसका सीक्वल बनना जरूरी है. हमें कहना चाहिए की हम ‘एक विलन 2’ के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

जबसे ‘एक विलन 2’ का ऐलान हुआ था फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर को एक साथ मोहित सूरी इस फिल्म में देखना चाहते थे. फैंस को स्क्रीन पर इन दोनों का रोमांस देख काफी खुश हुए थे. इन दोनों की केमिस्ट्री भी शानदार थी. लेकिन फिल्म के सीक्वल में  इन दोनों की जोड़ी नहीं देखेगी, इससे उनके फैंस को निराशा, तो होगी लेकिन आदित्य रॉय, जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की केमिस्ट्री भी शानदार रहने वाली है.

‘एक विलन 2’ की शूटिंग इस साल शुरू होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी शूटिंग में कबसे शुरू होगी, इसका पता पूरी तरह से लॉकडाउन हटने के बाद पता चलेगा.

Related Articles