फिर बढ़ीं सिद्धू की मुसीबतें, अपने इस बयान को लेकर मुकर गया पाकिस्तान

0

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के शपथ समारोह से लौटने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू को तरह-तरह की आलोचनाएँ झेलनी पड़ रही हैं। शपथ समारोह में पाकिस्तान के आर्मी चीफ से गले मिलने के बाद सिद्धू की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं।

सिद्धू ने पाक यात्रा के बाद कहा था कि भारत-पाक सीमा से अढाई किमी. दूर करतारपुर साहिब के दर्शन के लिए द्वार खोलने को लेकर उनकी पाक आर्मी चीफ से बात हुई। लेकिन, इस संबंध में अब पाकिस्तान ने स्पष्टीकरण जारी कर कहा है कि एक घटना से इसका फैसला नहीं हो सकता है। इसकी एक लंबी प्रक्रिया है और दोनों देशों के बीच बातचीत के बाद ही इस पर फैसला हो सकता है। जिसको लेकर सिद्धू एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गये हैं।

बता दें पाकिस्तान में इमरान के शपथ समारोह में हुए पूरे घटनाक्रम के कारण नवजोत सिंह सिद्धू को अकाली दल का विरोध झेलना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें……जस्टिस रंजन गोगोई बनेंगे देश के अगले मुख्य न्यायाधीश

नवजोत सिंह सिद्धू जब से पाक से वापस आए हं, बार-बार कह रहे हैं कि उनकी और आर्मी चीफ से करतारपुर साहिब कॉरिडोर को लेकर की बात हुई और वो रास्ता खुल सकता है लेकिन पाकिस्तान के जारी बयान के बाद सिद्धू पर और उंगलियां उठनी शुरु हो गई हैं। हालाँकि कांग्रेस ने सिद्धू का बचाव भी किया है। लेकिन इसका कोई विशेष असर नहीं दिखा।

loading...
शेयर करें