बिग बॉस सीजन 14: सलमान के साथ सिद्धार्थ भी होंगे शो के होस्ट

कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो बिग बॉस सीजन 14  का आगाज होने वाला है। जिसे लेकर यह शो खासा सूर्खियों बटोर रहा है।

0

नई दिल्लीः कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो बिग बॉस सीजन 14  का आगाज होने वाला है। जिसे लेकर यह शो खासा सूर्खियों बटोर रहा है।

जाहिर है हर बार की तरह अभिनेता सलमान खान शो को होस्ट करेंगे। लेकिन बिग बॉस अपने हर सीजन में किसी न किसी ट्वीस्ट के लिए मशहूर है और इस बार भी शो को लेकर बैक टू बैक ट्वीस्ट सामने आ रहे हैं।

एक स्टेज, दो होस्ट

दरअसल खबरों के मुताबिक बिग बॉस के नए सीजन में दो होस्ट होंगे। छोटे पर्दे के मशहूर कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला भी सलमान के साथ बिग बॉस का मंच साझा करेंगे। गौरतलब है कि सिद्धार्थ बिग बॉस के पिछले सीजन में विजेता रह चुकें हैं। ऐसे में बतौर प्रतिभागी बिगबॉस के घर में रहने के बाद अब सिद्धार्थ मंच पर सलमान के साथ धमाल मचाते नजर आएंगे।

करारा जवाब होगी थीम

इसी के साथ बिग बॉस सीजन 14 की थीम भी सामने आ गयी है। बिग बॉस का यह सीजन ‘करारा जवाब’ की थीम पर आधारित होगा। दरअसल हाल ही में कलर्स टीवी ने सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो रिलीज किया है, जिसके बाद से शो के वर्तमान परिस्थियों पर आधारित होने के कयास लगाए जा रहे थे।

शो के कंटेस्टेंट्स

हालांकि कलर्स टीवी की तरफ से शो के कंटेस्टेंट्स की औपचारिक सूची जारी नहीं की गयी है। लेकिन मीडिया रिपोर्टस के अनुसार ‘बिग बॉस 14’ में जैसमीन भसीन, एली गोनी, एजाज खान, सारा गुरपाल, नेहा शर्मा, पवित्रा पुनिया, नैना सिंह, निक्की तंबोली और निशांत मलखानी जैसे कई मशहूर हस्तियां शिरकत करेंगी।

loading...
शेयर करें