सिद्धू ने 62 विधायकों के साथ Golden Temple में टेका मत्था, कैप्टन नाराज

पंजाब कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने 62 विधायकों के साथ स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका है, जिनमें कई राज्य कैबिनेट मंत्री भी शामिल रहे

अमृतसर: पंजाब (Punjab) कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अमृतसर (Amritsar) में 62 विधायकों के साथ स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में मत्था टेका है। इसके साथ ही उन्होंंने दुर्गियाना मंदिर में पूजा-अर्चना भी की है। इस दौरान सिद्धू कहा, “मैंने माता से अरदास की है कि पंजाब के कल्याण में ही मेरा कल्याण निहित है”।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) के साथ खींचतान के बीच राज्य प्रमुख की जिम्मेदारी संभालने वाले सिद्धू ने प्रदेश कांग्रेस के अन्य नेताओं के बीच अपनी पैठ और एकजुटता दिखाते हुए 62 विधायकों के साथ स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) में मत्था टेका है। जिनमें कई राज्य कैबिनेट मंत्री भी शामिल रहे। अमरिंदर सिंह, जो बिजली संकट और बेअदबी के मुद्दे पर अपनी सरकार के खिलाफ सिद्धू की कथित टिप्पणी से नाराज हैं, वह सिद्धू के साथ नजर नहीं आए।

लग्जरी बसों में स्वर्ण मंदिर पहुंचे

इससे पहले दिन में कांग्रेस के 62 विधायक यहां सिद्धू के आवास पर एकत्र हुए और वह दो चार्टर्ड लग्जरी बसों में स्वर्ण मंदिर परिसर पहुंचे। स्वर्ण मंदिर पहुंचने पर पार्टी पदाधिकारियों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उपस्थित विधायकों में राजा वारिंग, राज कुमार वेरका, इंदरबीर बोलारिया, बरिंदर ढिल्लों, मदन लाल जलापुरी, हरमिंदर गिल, हरजोत कमल, हरमिंदर जस्सी, जोगिंदर पाल और परगट सिंह शामिल रहे।

कैबिनेट मंत्रियों में सुखजिंदर सिंह रंधावा, चरणजीत चन्नी और तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा शामिल रहे। पार्टी आलाकमान ने चार विधायकों संगत सिंह गिलजियान, सुखविंदर सिंह डैनी, कुलजीत सिंह नागरा और पवन गोयल को भी पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया है। वह भी उनकी इस यात्रा के दौरान पार्टी प्रमुख के साथ दिखे।

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को अपना रुख सख्त करते हुए स्पष्ट किया कि वह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे, जब तक कि वह सार्वजनिक रूप से उनसे माफी नहीं मांग लेते।

यह भी पढ़े: पोर्न रैकेट का चौंकाने वाला खुलासा, Raj Kundra और जीजा मास्टरमाइंड

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles