पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे सिद्धू पाजी, कैप्टन की कैबिनेट में दिखेंगे नए चेहरे

पंजाब में कांग्रेस पार्टी के बीच चल रही कलह के बीच हरीश रावत ने बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने संकेत देते हुए बताया कि आपसी मतभेद खत्म करने का सबसे सही तरीका निकाला है।

नई दिल्ली: पंजाब में कांग्रेस पार्टी के बीच चल रही कलह के बीच हरीश रावत ने बड़ा बयान सामने आया हैं। उन्होंने संकेत देते हुए बताया कि आपसी मतभेद खत्म करने का सबसे सही तरीका निकाला है। इसमें कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब के सीएन बने रहेंगे। वहीं नाराज चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का विचार चल रहा है।

इसके साथ-साथ दो वक्रिंग प्रेसिडेंट भी बनाए जाएंगे, ये हिंदू और दलित समुदाय के होंगे। इसको लेकर आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। बता दें कि सुनील जाखड़ पंजाब में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं। पहले यह अनुमान लगाया जा रहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt Amarinder Singh) और नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu)की जंग में सुनील जाखड़ की कुर्सी की बलि चढ़ेगी। बताया जा रहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए आने वाले दिनों में कैप्टन अमरिंदर सिंह की कैबिनेट में बदलाव के साथी ही साथ कुछ नए चेहरों की एंट्री हो सकती है।

बता दें कि पंजाब इकाई की कलह पर कांग्रेस आलाकमान ने बीते दिन एक मीटिंग की थी। इसमें समाधान निकालने की संभावना जता दी गई थी. इसमें कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और प्रदेश प्रभारी हरीश रावत ने पंजाब कांग्रेस के मुद्दे पर चर्चा की थी।

यह भी पढ़ें: झारखंड: ट्रेन की पटरी से बधा मिला बुजुर्ग, लोगों के उड़े होश 

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles