सिद्धू ने नई पार्टी लॉन्च पर अमरिंदर सिंह पर साधा निशाना

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर निशाना साधते हुए उन्हें भारतीय जनता पार्टी (BJP) का वफादार मुख्यमंत्री बताया है।

सिद्धू ने एक ट्वीट में कहा, “हम कांग्रेस के 78 विधायक, कभी सोच भी नहीं सकते थे कि हमें क्या मिला, ED ने पंजाब के भाजपा के वफादार मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को नियंत्रित किया… जिन्होंने अपनी त्वचा को बचाने के लिए पंजाब के हितों को बेच दिया! आप नकारात्मक ताकत थे। पंजाब के न्याय और विकास को रोक रहा है।” सिद्धू ने 1992 में अकाली दल से अलग होने और एक नई राजनीतिक पार्टी के गठन के बाद अमरिंदर सिंह की पार्टी की हार का भी उल्लेख किया।

सिद्धू ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा, “आप मुख पर दरवाजे बंद करना चाहते थे, क्योंकि मैं लोगों की आवाज उठा रहा था, सत्ता के लिए सच बोल रहा था! पिछली बार आपने अपनी पार्टी बनाई थी, आपने अपना मत खो दिया था, केवल 856 वोट हासिल किए थे… पंजाब के लोग फिर से इंतजार कर रहे हैं पंजाब के हितों से समझौता करने के लिए आपको सजा !!”

अमरिंदर सिंह ने किया पलट वार

यह ट्वीट उस समय आया है जब अमरिंदर सिंह चंडीगढ़ में एक नई राजनीतिक पार्टी की घोषणा करने और अपनी सरकार की उपलब्धियों को साझा करने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। सिद्धू के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अमरिंदर सिंह ने कहा, “वह कुछ नहीं जानता, बहुत ज्यादा बोलता है और उसके पास दिमाग नहीं है।”

पूर्व मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में घोषणा की कि वह एक नई राजनीतिक पार्टी बना रहे हैं, जिसका नाम और चुनाव आयोग द्वारा मंजूरी मिलने के बाद चुनाव चिन्ह साझा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: T 20 वर्ल्डकप 2021: आज बांग्लादेश की सामने होगी इंग्लैंड की टीम

Related Articles