मतभेदों को दूर करने के लिए सिद्धू आज CM चन्नी से करेंगे मुलाकात

पंजाब: नवजोत सिंह सिद्धू गुरुवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मुलाकात करेंगे। सिद्धू, जिनके पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से अचानक इस्तीफा देकर पार्टी आलाकमान को चौंका दिया था, उन्होंने कहा कि उन्हें CM चन्नी द्वारा चंडीगढ़ में दोपहर 3 बजे एक बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है।

सिद्धू ने एक ट्वीट में कहा, “मुख्यमंत्री ने मुझे बातचीत के लिए आमंत्रित किया है… आज दोपहर 3:00 बजे पंजाब भवन, चंडीगढ़ पहुंचकर जवाबी कार्रवाई करेंगे, किसी भी चर्चा के लिए उनका स्वागत है!”

इससे पहले बुधवार को CM चन्नी नाराज सिद्धू के पास पहुंचे और बातचीत के जरिए मुद्दों को सुलझाने की पेशकश की। जबकि क्रिकेटर से नेता बने को शांत करने के प्रयास जारी हैं, कांग्रेस के सूत्रों ने कहा कि दिल्ली में पार्टी के शीर्ष नेता इस बार उनकी मांगों को मानने के मूड में नहीं हैं।

CM चन्नी ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा था की, पार्टी सर्वोच्च है और सरकार पार्टी की विचारधारा को स्वीकार करती है और उसका पालन करती है। (मैंने उनसे कहा था कि) तुम आओ, बैठो और बात करो।

यह भी पढ़ें: BJP में शामिल होंगे अमरिंदर सिंह? पंजाब के पूर्व CM कर सकते हैं PM मोदी से मुलाकात

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles