कश्मीर में दूसरे दिन भी सुरक्षा बलों का घेराबंदी और तलाश अभियान जारी

सभी निकास बिंदुओ को सील कर दिया गया है तथा घर-घर तलाश अभियान जारी है।

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों का घेराबंदी एवं तलाश अभियान (कासो) लगातार दूसरे दिन गुरुवार को भी जारी रहा।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि कासो बुधवार तड़के शुरू हुआ था जो अभी भी जारी है। आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल एवं प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान समूह ने शोपियां के तुर्कवंगम गांव में कल तड़के कासो शुरू किया।

गांव की ओर जाने वाले सभी मार्गाें तथा आस पास के इलाकों मेें किसी भी यातायात एवं राहगीरों के आवागमन पर रोक लगा दी गयी है। सभी निकास बिंदुओ को सील कर दिया गया है तथा घर-घर तलाश अभियान जारी है।

सूत्रों ने बताया कि अभी तक किसी भी आतंकवादी का पता नहीं चल सका है। बुधवार रात अंधेरा होने के कारण कासो रोक दी गयी थी। आज सुबह फिर से अभियान शुरू कर दिया गया है।

अत्यधिक सर्दी और शुक्रवार से हिमपात की आशंका के बीच जंगलों एवं पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एकत्र आतंकवादी कश्मीर घाटी के गांवों में आ जाते हैं। उन्हीं आतंकवादियों की तलाश में कासो जैसे अभियान चलाये जाते हैं।

इसे भी पढ़े: ईपीएफओ दिल्ली मध्य कार्यालय उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित

Related Articles

Back to top button