सिक्किम: कोरोना वायरस से संक्रमित भाजपा के उपाध्यक्ष का निधन

सिक्किम की भारतीय जनता पार्टी इकाई के उपाध्यक्ष घनश्याम दास अग्रवाल का वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मंगलवार को निधन हो गया।

गंगटोक: सिक्किम की भारतीय जनता पार्टी इकाई के उपाध्यक्ष घनश्याम दास अग्रवाल का वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मंगलवार को निधन हो गया। अग्रवाल का कोरोना से संक्रमित होने के बाद एक सरकारी अस्पताल में उपचार चल रहा था। वह 73 वर्ष के थे।

ये भी पढ़े : माघ मेला 2020-21 में आने वाले श्रद्धालुओं के लिये कोरोना टेस्ट अनिवार्य

अग्रवाल बचपन से ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) से जुड़े हुए थे और वह वर्ष 2003 में भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने पार्टी में रहते हुए चुनाव प्रभारी, महासचिव, कोषाध्यक्ष और अंत में उपाध्यक्ष का कार्यभार संभाला था। प्रदेश भाजपा ने अग्रवाल के निधन पर संतप्त परिवार को सांत्वना दी है। पार्टी ने कहा, “अग्रवाल की मृत्यु के साथ भाजपा ने सिक्किम में एक समर्पित नेता खो दिया है।” भाजपा सिक्किम ने उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि अग्रवाल ने हमेशा पार्टी को एक नई राह दिखाई और खुद सक्रिय रूप से भाग लिया। पार्टी ने कहा, “जीडी अग्रवाल का निधन राज्य भाजपा भाजपा की राज्य इकाई के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

Related Articles

Back to top button